Asianet News HindiAsianet News Hindi

सैलून के बाहर दिखा अक्षय कुमार का बेटा, एक वजह से सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक

आरव अक्सर दोस्तों के साथ होटल या रेस्टोरेंट के बाहर नजर आते हैं। हालांकि इस दौरान वो मीडिया से बचते रहते हैं। आरव कभी भी न तो मीडिया से ज्यादा बात करते हैं और न ही उन्हें पोज देते हैं। कुछ दिनों पहले आरव अरबाज खान के बेटे अरहान और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम के साथ नजर आए थे। 

Akshay Kumar son Aarav Bhatia Tere Naam Style Viral
Author
Mumbai, First Published Aug 29, 2019, 6:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बॉलीवुड स्टारकिड्स में वैसे तो सबसे ज्यादा पॉपुलर करीना के बेटे तैमूर हैं, लेकिन उनके अलावा भी कुछ स्टारकिड हैं, जो अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। इन्हीं में से एक हैं अक्षय कुमार के बेटे आरव भाटिया। दरअसल, आरव हाल ही में मुंबई के एक सैलून के बाहर स्पॉट हुए। इस दौरान आरव एक अलग लुक में नजर आए। आरव का लुक देखकर लोग उनकी तुलना फिल्म 'तेरे नाम' के सलमान खान वाले लुक से कर रहे हैं। इतना ही नहीं, कुछ यूजर तो आरव के हेयरस्टाइल का मजाक भी उड़ा रहे हैं। कोई उन्हें नई जनरेशन का राधे बता रहा है, तो कोई कह रहा है 'हेयरस्टाइल बदल लो बेटा'। 

इस वजह से आरव ने रखी ऐसी हेयरस्टाइल...
दरअसल, आरव की ये हेयरस्टाइल फिल्म 'तेरे नाम' के राधे वाले लुक से इंस्पायर है। सलमान का इस फिल्म में एक खास हेयरस्टाइल था, जो कि आरव को पसंद है। बता दें कि आरव भाटिया अपने पापा अक्षय कुमार से भी लम्बे हो चुके हैं। अक्षय कुमार ने आरव के पिछले बर्थडे पर एक पोस्ट शेयर कर खुद यह बात बताई थी। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#aaravbhatia snapped at a salon in Mumbai today #picoftheday #manavmanglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on Aug 28, 2019 at 3:28am PDT

शर्मीले स्वभाव के हैं आरव...
आरव अक्सर दोस्तों के साथ होटल या रेस्टोरेंट के बाहर नजर आते हैं। हालांकि इस दौरान वो मीडिया से बचते रहते हैं। आरव कभी भी न तो मीडिया से ज्यादा बात करते हैं और न ही उन्हें पोज देते हैं। कुछ दिनों पहले आरव अरबाज खान के बेटे अरहान और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम के साथ नजर आए थे। इसके अलावा वो सुनील शेट्टी के बेटे अहान के साथ भी दिख चुके हैं। एक इंटरव्यू में आरव के डेब्यू को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में अक्षय ने कहा था कि उनका बेटा अभी सिर्फ पढ़ाई पर ध्यान दे रहा है। अक्षय कुमार की एक बेटी भी है, जिसका नाम नितारा है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios