Asianet News HindiAsianet News Hindi

पत्नी के बाद अब अक्षय ने दिया 25 करोड़ रुपए दान करने पर रिएक्शन, बोले मेरी मां की ओर से है ये

कोरोना वायरस अब एक ग्लोबल महामारी बन चुकी है। ये पूरी दुनिया के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। भारत में भी ये वायरस अपने पैर पसार चुका है। इससे अब तक 30 मौतें हो चुकी हैं और पॉजिटिव मरीजों की संख्या एक हजार से ज्यादा हो चुकी है।

Akshay kumar talks on Doantes 25 crore rupee against Corona virus KPY
Author
Mumbai, First Published Mar 30, 2020, 9:45 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना वायरस अब एक ग्लोबल महामारी बन चुकी है। ये पूरी दुनिया के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। भारत में भी ये वायरस अपने पैर पसार चुका है। इससे अब तक 30 मौतें हो चुकी हैं और पॉजिटिव मरीजों की संख्या एक हजार से ज्यादा हो चुकी है। इसे रोकने के लिए सरकार ने देशभर में लॉकडाउन का आदेश दिया है। पीएम मोदी ने भी इस मामले में सभी देशवासियों से मदद की अपील की थी और PM-Cares Fund में सहयोग देने की बात कही थी।

25 करोड़ दान करने पर बोले अक्षय कुमार 

अक्षय कुमार ने इस अपील के बाद 25 करोड़ की भारी-भरकम राशि डोनेट की थी। अब इस संबंध में अक्षय का रिएक्शन सामने आया है। अक्षय ने कहा, 'पहली बात तो ये है मैं कौन होता हूं चैरिटी या डोनेट करने वाला? दूसरी बात हम अपने देश को भारत मां कहते हैं। मेरा ये योगदान असल में मेरा नहीं है। ये मेरी मां की तरफ से भारत मां को योगदान है।' इससे पहले एक्टर की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने कहा था कि उन्हें उन पर गर्व है।

बता दें, इस वायरस से उन लोगों को सबसे ज्यादा खतरा है जिनकी रोग-प्रतिरोधक क्षमता काफी कमजोर है। यही कारण है कि इस वायरस के चलते बूढ़े लोग सबसे ज्यादा खतरे में हैं। इटली समेत दुनिया के तमाम देशों में इस वायरस के चलते वृद्ध लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ रहा है। वृद्ध लोगों में इस वायरस को लेकर काफी डर भी बैठा हुआ है।

अक्षय ने कही ये इमोशनल बात

अक्षय ने इस बारे में बात करते हुए अपनी मां का जिक्र किया था। उन्होंने कहा था, ये जरुरी है कि मैं यहां अपनी मां के बारे में बात करूं क्योंकि पूरी दुनिया में एक डर है कि सीनियर सिटिजन्स को इस वायरस के चलते इग्नोर कर दिया जाएगा और उन्हें अकेला छोड़ दिया जाएगा। हम ये सोच भी कैसे सकते हैं। मेरी मां की जान जरूरी है, आपके मां-बाप की जान जरूरी है। चाहे हम कोई भी हों, एक-एक जान बचाना इस समय बेहद जरूरी है। मैंने सिर्फ इसकी तरफ एक छोटा सा फर्ज अदा किया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios