Asianet News Hindi

इस फिल्म को लेकर चंबल के खूंखार डाकू ने दी अक्षय को धमकी, बोला, मूवी के तथ्य गलत हुए तो...

इस फिल्म के लिए संजय दत्त का नाम भी तय किया गया है। इसमें वे विलेन के किरदार में नजर आएंगे।

Akshay kumar threatened by chambal dacoit malkhan singh for Film Prithviraj chauhan biopic
Author
Mumbai, First Published Sep 26, 2019, 5:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुबई. 'हाउसफुल 4' के अलावा अक्षय कुमार यशराज फिल्म्स की अपकमिंग फिल्म 'पृथ्वीराज' को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं। इस सबसे बड़ी पीरियड और ऐतिहासिक फिल्म में अक्षय पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। ये फिल्म साल 2020 में दिवाली पर रिलीज की जाएगी। अब इस फिल्म पर खतरे के बादल मंडराने लगे हैं। क्योंकि इसे लेकर अक्षय को धमकी मिल रही है। दरअसल, चंबल के खूंखार डाकूओं में से एक मलखान सिंह ने 'पृथ्वीराज' के तथ्यों से छेड़छाड़ ना करने की चेतावनी दी है।

खटखटाएंगे कोर्ट का दरवाजा 

हाल ही में डाकू मलखान सिंह वृन्दावन में मंदिर के दर्शन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बात की और कहा कि पृथ्वीराज चौहान के दरबार के मुख्य लोगों में से एक खेत सिंह को फिल्म में दिखाना चाहिए। अगर ऐसा नहीं किया गया तो वो कोर्ट में जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अक्षय को फिल्म बनाने से पहले उनसे मिलना चाहिए और ऐतिहासिक तथ्यों के बारे में जानना चाहिए। साथ ही मलखान ने ये भी साफ किया कि वे कभी भी डाकू नहीं थे बल्कि बागी थे जिसे न्याय नहीं मिला।  

फिल्म में संजय दत्त भी आएंगे नजर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के लिए संजय दत्त का नाम भी तय किया गया है। इसमें वे विलेन के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म को लेकर अक्षय ने कहा था कि हिंदुस्तान के इतिहास के सबसे बहादुर और निडर राजा पृथ्वीराज चौहान का किरदार करना उनके लिए एक बड़े सम्मान की बात है। जिन मूल्यों और संस्कृति की वजह से भारत की पहचान है, उनका प्रचार-प्रसार करने वाले नायकों की गाथाओं को अमर बनाने और उनके बारे में लोगों को बताने की सबकी जिम्मेदारी है। बहरहाल, फिल्म 'पृथ्वीराज' डायरेक्शन भारत का पहला ऐतिहासिक सीरिएल 'चाणक्य' बनाने वाले निर्देशक चंद्र प्रकाश द्विवेदी करेंगे। उन्होंने आखिरी बार सनी देओल स्टारर फिल्म 'मोहल्ला अस्सी' का डायरेक्शन किया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios