Asianet News Hindi

अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे डॉक्टरों को यूं किया सलाम, सामने आया ट्रिब्यूट सॉन्ग

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर इस गाने का वीडियो शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- सुना था डॉक्टर्स भगवान का रूप होते है, कोरोना वायरस की इस लड़ाई में देख भी लिया। 

akshay kumar tribute song teri mitti release dedicates to doctor and nurse KPJ
Author
Mumbai, First Published Apr 24, 2020, 7:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना वायरस के कारण देश में 3 मई तक के लिए लॉकडाउन किया गया है। सरकार कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए प्रयास कर रही है। बॉलीवुड सेलेब्स भी सरकार के इस काम में पूरी मदद कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने कोरोना के खिलाफ जंग में सबसे पहले पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपए का डोनेशन दिया था। अब उन्होंने कोरोना से लड़ रहे मेडिकल वर्कर्स के सम्मान में सॉन्ग तेरी मिट्टी डेडिकेट किया है। 


कोरोना वॉरियर्स को सलाम
इस गाने को अक्षय कुमार और प्रोड्यूसर करण जौहर ने साथ मिलकर रिक्रिएट करवाया है। गाने के जरिए  कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे कोरोना वॉरियर्स को सलाम किया है। गाने के शब्द मनोज मुंतशिर के हैं। गाने में आवाज सिंगर बी प्राक की है। बता दें कि फिल्म केसरी के गाने तेरी मिट्टी को भी बी प्राक ने गाया और मनोज मुंतशिर ने लिखा था।


शेयर किया वीडियो
अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर इस गाने का वीडियो शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- सुना था डॉक्टर्स भगवान का रूप होते है, कोरोना वायरस की इस लड़ाई में देख भी लिया। #TeriMitti Tribute -  an ode to our heroes in white, out now. इस गाने को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है जमकर तारीफ भी हो रही है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios