मुंबई. हाल ही में सलमान खान (salman khan) ने घोषणा की कि उनकी फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई (radhe: your most wanted bhai ) इसी साल ईद के मौके पर थिएटर्स में रिलीज होगी। इसी बीच अक्षय कुमार (alshay kumar) की दो फिल्में सूर्यवंशी और बेल बॉटम (bell bottom) रिलीज के लिए तैयार है। उनकी फिल्म बेल बॉटम को लेकर ये खबरें सामने आ रही है कि इस थिएटर की जगह ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बेल बॉटम के मेकर्स इस फिल्म की डिजिटल रिलीज के लिए अमेजन प्राइम वीडियो से बातचीत कर रहे हैं। प्रोड्यूसर वासु भगनानी और जैकी भगनानी ने इससे पहले अपने प्रोड्क्शन हाउस की फिल्म कुली नंबर 1 को भी ओटीटी पर रिलीज किया गया था। हालांकि अभी तक ऐसा कन्फर्म नहीं है लेकिन मेकर्स सभी विकल्पों पर विचार कर रहे हैं। 

पुराने जमाने की पैंट और बड़ी-बड़ी मूंछों में दिखे अक्षय कुमार, रिलीज हुआ  'बेलबॉटम' का टीजर | Akshay Kumar Upcoming Movie Bellbottom Teaser Release  KPG
रिपोर्ट्स की मानें तो पहले बेल बॉटम को इसी साल 2 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था। अब देखना होगा कि यह फिल्म टाइम से रिलीज होती है या सूर्यवंशी की तरह इसकी रिलीज को भी टाला जाएगा। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Akshay Kumar's first look from 'Bell Bottom' shoot grabs internet's  attention | Movies News | Zee News
हर साल अक्षय की 4-5 फिल्में रिलीज होती हैं लेकिन 2020 में उनकी एक ही फिल्म लक्ष्मी रिलीज हुई, जिसे कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। 2021 में अक्षय की कुछ बड़ी फिल्में रिलीज होंगी। सबसे पहले तो फैन्स को अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी का इंतजार है जो पिछले साल ही रिलीज होने वाली थी। 

Akshay Kumar film Sooryavanshi to have Abhimanyu Singh as Villain director  Rohit Shetty impressed with his performance in theeran
हाल में अक्षय ने सारा अली खान और धनुष के साथ अतरंगी रे की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा उनकी फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग जैसलमेर में चल रही है। साथ ही पृथ्वीराज की शूटिंग भी इसी साल शुरू होगी, जिसमें  मानुषी छिल्लर और संजय दत्त उनके साथ नजर आएंगे।

Akshay Kumar starts shooting for Atrangi Re. Sara Ali Khan shares unseen  pic from set - Movies News