Asianet News Hindi

कश्मीर पहुंचे Akshay Kumar ने फिर किया नेक काम, इस गांव में स्कूल बनाने दिया इतने करोड़ का डोनेशन

अक्षय कुमार गुरुवार को कश्मीर पहुंचे हैं। फिर वे हेलीकॉप्टर से तुलैल के नीरू गांव पहुंचे। उनका यहां सेना और बीएसएफ जवानों के साथ प्रोग्राम था। इस दौरान एक बार फिर अक्षय ने दरियादिली दिखाई और नीरू गांव में स्कूल बनाने के लिए एक करोड़ रुपए डोनेट किए।

akshay kumar visits kashmir to meet bsf donates 1 crore rupee for school building in tulail KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 17, 2021, 5:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) गुरुवार को उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले की गुरेज घाटी में नियंत्रण रेखा के पास तुलैल पहुंचे। इस दौरान जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों के साथ ही बीएसएफ अधिकारी और जवान भी मौजूद थे। रिपोर्ट्स की मानें तो वे हेलीकॉप्टर से तुलैल के नीरू गांव पहुंचे। उनका यहां सेना और बीएसएफ जवानों के साथ एक इंटरएक्शन प्रोग्राम था। इस दौरान एक बार फिर अक्षय ने दरियादिली दिखाई और नीरू गांव में स्कूल बनाने के लिए एक करोड़ रुपए डोनेट किए। उनकी इस घोषणा के साथ स्थानीय लोगों की खुशी का ठीकाना नहीं रहा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


शेयर की फोटोज
अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर बीएसएफ के जवानों के साथ बिताए दिन की फोटोज शेयर की। फोटोज शेयर कर उन्होंने लिखा- आज सीमाओं की रक्षा करने वाले @bsf_india बहादुरों के साथ एक यादगार दिन बिताया। यहां आना हमेशा एक अच्छा अनुभव होता है...असली नायकों से मिलना। ️मेरा दिल सम्मान के अलावा और कुछ नहीं कह सकता। बता दें कि इस मौके पर उन्होंने जहां जवानों के साथ बातचीत की नहीं उनके साथ जमकर डांस भी किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


लगातार कर रहे मदद
अक्षय कुमार का भारतीय सेना और जवानों के प्रति खास लगाव है। 2017 में उन्‍होंने फौजियों के लिए भारत के वीर नाम से एक पहल भी शुरू की थी। इसके जरिए देश और जनता की सुरक्षा करते हुए शहीद हुए अर्धसैनिक बलों और केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल के परिवारों को सहायता दी जाती है। इसके अलावा उन्होंने देश में फैली कोरोना महामारी के करोड़ों का डोनेशन दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


इन फिल्मों में आएंगे नजर
अक्षय कुमार की आखिरी फिल्म पिछले साल लक्ष्मी ओटीटी पर रिलीज हुई थी। आने वाले समय में उनकी कई फिल्में रिलीज होने वाली है। उनकी अपकमिंग फिल्म है बेल बॉटम, सूर्यवंशी, बच्चन पांडे, रक्षा बंधन, अतरंगी रे, पृथ्वीराज और राम सेतु। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios