Asianet News Hindi

रणबीर-आलिया की शादी के छपे कार्ड, जानें वायरल कार्ड का सच

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे रणबीर-आलिया की शादी के कार्ड के मुताबिक, इनकी शादी की तारीख 22 जनवरी 2020 है और ये शादी जोधपुर स्थित उमेद भवन में होने जा रही है।

Alia bhatt And Ranbir Kapoor Wedding card Viral know truth
Author
Mumbai, First Published Oct 22, 2019, 6:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। दोनों की शादी को लेकर अक्सर अफवाहें भी उठती रहती हैं। इनकी शादी को लेकर इनसे ज्यादा एक्साइटेड फैंस हैं। अब हाल ही में दोनों का नाम लिखा हुआ शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें शादी की डेट से लेकर जगह तक बताई गई है। 

जोधपुर के उमेद भवन में हो सकती है शादी 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे रणबीर-आलिया की शादी के कार्ड के मुताबिक, इनकी शादी की तारीख 22 जनवरी 2020 है और ये शादी जोधपुर स्थित उमेद भवन में होने जा रही है। बता दें, इसी जगह पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी पिछले साल दिसंबर 2018 में हुई थी। बहरहाल, कार्ड में रणबीर-आलिया के नाम के अलावा परिवार के सदस्य ऋषि कपूर, नीतू कपूर का नाम भी लिखा है। जाहिर तौर पर ये शादी का कार्ड पूरी तरह फेक नजर आ रहा है। इसे एडिट किया गया है। इसके अलावा इसमें आलिया के नाम की स्पेलिंग भी गलत लिखी हुई है। 

नहीं दी गई है कोई कंफर्मेशन 

आलिया-रणबीर की शादी और रिलेशनशिप को लेकर खबरें तो खूब रहती हैं, हालांकि, रिलेशनशिप को लेकर दोनों कभी कोई ऑफिशियल बात नहीं की लेकिन रिलेशनशिप को लेकर हिंट तो कई मौकों पर दे चुके हैं। इनकी शादी को लेकर इनसे ज्यादा फैंस एक्साइटेड नजर आ रहे हैं वे इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 
  
शादी को लेकर आलिया ने दिया ये जवाब 

हाल ही में आलिया को ऐयरपोर्ट पर स्नेप्ड किया गया। इस दौरान रिपोर्टर ने बिना शादी का नाम लिए 22 जनवरी, 2020 का नाम लिया और पूछा क्य सच है? तो इसके जवाब में वे तेजी से हंसने लगीं और बोलीं- क्या बोलूं? इतना कहकर वो ऐयपोर्ट के अंदर चली गईं। इससे पता चल रहा है कि वो अभी शादी के मूड़ में नहीं हैं और सभी रियूमर्स को इग्नोर कर रही हैं।

"

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios