Asianet News Hindi

दोस्त ने मारा ताना तो अमिताभ बच्चन ने दिया करारा जवाब, तंज कसते हुए बिग बी ने कही ये बात

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिलहाल 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12' (KBC) होस्ट कर रहे हैं। इसके लिए उन्हें करीब 15-17 घंटे काम करना पड़ रहा है। बिग बी शूटिंग में इतने बिजी हैं कि कई बार वो अपने दोस्तों और शुभचिंतकों को भी समय नहीं दे पा रहे हैं। यही वजह है कि उनके किसी दोस्त ने ताना मारते हुए ट्वीट किया है। 

Amitabh Bachchan Befitting Reply to his friend who Taunting For Ignoring Them KPG
Author
Mumbai, First Published Oct 4, 2020, 3:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिलहाल 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12' (KBC) होस्ट कर रहे हैं। इसके लिए उन्हें करीब 15-17 घंटे काम करना पड़ रहा है। बिग बी शूटिंग में इतने बिजी हैं कि कई बार वो अपने दोस्तों और शुभचिंतकों को भी समय नहीं दे पा रहे हैं। यही वजह है कि उनके किसी दोस्त ने ताना मारते हुए शिकायत की। हालांकि 77 साल के बिग बी ने भी अपने इस दोस्त को ट्विटर के जरिए करारा जवाब दिया है। 

 

अमिताभ बच्चन ने लिखा, उन्होंने मुझसे कहा- अमित जी आप मुझे इग्नोर कर रहे हैं। मित्र हैं मेरे, सोचा उत्तर दे दूं तो मैंने कहा- भैया 12-15 घंटे काम करने के बाद केवल खर्राटे लेने का ही समय मिलता है, इग्नोरिंग का नहीं।

Amitabh Bachchan angry over fake video, Rajkot man apologises - Indian  Express

इससे पहले हाल ही में अमिताभ ने अपने ब्लॉग में बताया था कि उन्होंने एक दिन में 7 फिल्मों (4 फुल लेंथ और 3 शॉर्ट मूवीज) की शूटिंग की थी। बिग बी ने लिखा था, काम के लिए सबसे अच्छे दिन वे होते हैं, जब बाकी सब आराम कर रहे होते हैं यानी रविवार। 4 फिल्में, 3 शॉर्ट फिल्में, 6 क्रोमा शूट, स्टिल के 2 सेट। जी हां।

Amitabh Bachchan Writes An Open Letter To An Anonymous Troll Who Wished  That He Dies Of COVID

वहीं ब्लॉग की एक और पोस्ट में अमिताभ बच्चन ने कहा था कि उन्होंने केबीसी के लिए 17 घंटे तक शूटिंग की है। उन्होंने रात ढाई बजे घर लौटने के बाद लिखा था, कुछ देर पहले काम से लौटा हूं और यह एक दिन में लगभग 17 घंटे की वर्किंग थी। कोरोना वायरस के बाद शरीर के लिए इतना पर्याप्त है।

 

KBC सीजन 12 की शानदार शरुआत

"

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios