Asianet News HindiAsianet News Hindi

अमिताभ बच्चन के को-स्टार अरविंद राठौर का लंबी बीमारी के बाद निधन, 83 की उम्र में ली आखिरी सांस

बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके गुजराती एक्टर अरविंद राठौड़ का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। वे 83 साल के थे। उन्होेंने अमिताभ बच्चन की फिल्म अग्निपथ और खुदा गवाह में काम किया था। उन्होंने बॉलीवुड में काम छोड़ने के बाद मुंबई भी छोड़ दिया था। 

amitabh bachchan co star and gujarati actor arvind rathod passes away KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 2, 2021, 6:14 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके गुजराती एक्टर अरविंद राठौड़ (Arvind Rathod) का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। वे 83 साल के थे। कुछ महीने पहले अरविंद कोरोना पॉजिटिव हो गए थे और उसके बाद कमजोरी के चलते बिस्तर पर ही रहे। अरविंद की शादी नहीं हुई थी और वह अपने भतीजे की बहू और उनके बेटे के साथ रह रहे थे। गुजराती एक्टर हितेन कुमार ने बताया- राठौड़ अहमदाबाद के पालड़ी में कुछ सालों से रह रहे थे। उनकी तबीयत ठीक नहीं थी और वे इंडस्ट्री के किसी भी व्यक्ति के संपर्क में नहीं थे। मैं उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं।


अमिताभ बच्चन के साथ काम
अरविंद ने कई बॉलीवुड फिल्मों के अलावा अमिताभ बच्चन की फिल्म अग्निपथ और खुदा गवाह में काम किया था। उन्होंने बॉलीवुड में काम छोड़ने के बाद मुंबई भी छोड़ दिया था। एक्टिंग में आने से पहले वे एक फोटो जर्नलिस्ट के तौर पर काम करते थे।


गुजराती थिएटर में एक्टिव
अरविंद ने द लेडी किलर नाम की फिल्म में 1968 में भी काम किया था। इसके साथ ही उन्होंने भादर तारा वहता पानी, सोन कंसारी, गंगा सती, मां खोदल तारो खामकरो जैसी गुजराती फिल्मों में भी काम किया। वे गुजराती थिएटर में भी काफी एक्टिव रहते थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios