Asianet News Hindi

6 महीने से कॉलर ट्यून पर अमिताभ बच्चन की आवाज सुन परेशान हुए लोगों का इंतजार खत्म, हुआ बड़ा फैसला

पिछले 6 महीने से सुनाई से अमिताभ बच्चन की आवाज में कोरोना की कॉलर ट्यून आवाज सुनाई देती है। लेकिन  एक अच्छी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें से शुक्रवार से मोबाइल की डिफॉल्ट कॉलर ट्यून बदल गई है। अब कोरोना की कॉलर ट्यून में अमिताभ की जगह जसलीन भल्ला की आवाज सुनाई देगी। अब कोरोना टीकाकरण से जुड़ी कॉलर ट्यून सुनाई देगी। नई कॉलर ट्यून हिंदी और अंग्रेजी दोनों में होगी। वॉयस ओवर आर्टिस्ट जसलीन कोरोना वैक्सीन से जुड़ा मैसेज देंगी।

amitabh bachchan covid 19 caller tune replaced with jasleen bhalla about new vaccination here is detail KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 15, 2021, 2:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. जब भी आप मोबाइल फोन में किसी का नंबर डायल करते हैं तो पहले अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) की आवाज में कोरोना की कॉलर ट्यून आवाज सुनाई देती है। यह आवाज पिछले 6 महीने से सुनाई दे रही है और लोग इसस परेशान हो चुके हैं। इतना ही नहीं बिग बी की आवाज वाली कॉलर ट्यून हटाने को लेकर कुछ दिन पहले दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका भी दायर की गई थी। इस याचिका में कहा गया था कि कॉलर ट्यून में असली कोरोना वॉरियर की आवाज होनी चाहिए। ऐसे में अमिताभ की आवाज को कोरोना कॉलर ट्यून से हटाया जाए। इसी बीच एक अच्छी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें से शुक्रवार से मोबाइल की डिफॉल्ट कॉलर ट्यून बदल गई है। अब कोरोना की कॉलर ट्यून में अमिताभ की जगह जसलीन भल्ला (jasleen bhalla) की आवाज सुनने को मिलेगी। अब कोरोना टीकाकरण से जुड़ी कॉलर ट्यून सुनाई देगी। नई कॉलर ट्यून हिंदी और अंग्रेजी दोनों में ही होगी।

Meet The Voice Behind COVID-19 Caller Tune: Jasleen Bhalla
वॉयस ओवर आर्टिस्ट जसलीन भल्ला कोरोना वैक्सीन से जुड़ा मैसेज देंगी। वे लोगों को सतर्क करेंगी की अफवाहों पर ध्यान न दें और वैक्सीनेशन करांए, जोकि कोरोना से बचने के लिए जरूरी है। इसके साथ ही वे इस मैसेज में कई और सावधानियों के बारे में भी बताएंगी।

Jasleen Bhalla replaces Amitabh Bachchan in New Corona Caller Tune will be  heard again | Corona Caller Tune: Amitabh Bachchan नहीं, अब सुनाई देगी Jasleen  Bhalla की आवाज | Hindi News,
जसलीन ने कोरोना काल के शुरुआती दिनों में भी इसी तरह की एक कॉलर ट्यून को अपनी आवाज दी थी, जिसे बाद में बदला गया और नई आवाज अमिताभ की रही। वे पुराने वाले मैसेज में कोरोना वायरस से बचाव, मरीज से भेदभाव और अन्य सावधानियों के बारे में बताती थीं। बता दें कि जसलीन पहले एक चैनल में स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट थी लेकिन पिछले 10 साल से वे पूरी तरह से वॉयस ओवर का काम ही कर रही है। अमिताभ बच्चन जूझ रहे हैं इस गंभीर बीमारी से, जान का... - AAJ News India

ये थी बिग बी की आवाज में कॉलर ट्यून
कॉलर ट्यून में अभिताभ बच्चन की आवाज में सुनने को मिलता था- नमस्कार, हमारा देश और पूरा विश्व आज कोविड-19 की चुनौती का सामना कर रहा है। कोविड-19 अभी खत्म नहीं हुआ है, ऐसे में हमारा फर्ज है कि हम सतर्क रहें। इसलिए जब तक दवाई नहीं, तब तक कोई ढिलाई नहीं। कोरोना से बचाव के लिए जरूरी है, नियमित रूप हाथ धोना, मास्क पहनना और आपस में उचित दूरी बनाए रखना। याद रखिए दो गज दूरी, मास्क है जरूरी। खांसी बुखार या सांस लेने में कठिनाई होने परहोने पर हेल्पलाइन नंबर 1075 पर संपर्क करें।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios