मुंबई। कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन को लिवर में तकलीफ की वजह से अस्पताल ले जाया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बी वहां 3 दिनों तक रहे। बाद में शुक्रवार रात को वो हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर लौट आए। अमिताभ जब अस्पताल में थे तब भी सोशल मीडिया पर पूरी तरह एक्टिव थे। इसी बीच 17 अक्टूबर (करवा चौथ) के अगले दिन अमिताभ ने सोशल मीडिया पर बहू ऐश्वर्या राय के लिए एक इमोशनल मैसेज लिखा। 

 

अमिताभ ने बहू ऐश्वर्या के लिए लिखी ये बात : 
अमिताभ बच्चन ने अस्पताल से ही सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए लिखा था- लोग अक्सर कहते हैं- "और ये है, हमारे घर की बहू", ये नहीं कहते- "और ये घर हमारी बहू का है " !' अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट को अब तक 3 हजार से ज्यादा लोग रीट्वीट कर चुके हैं, जबकि 36 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। बता दें कि अमिताभ से बहू ऐश्वर्या की बॉन्डिंग ऑफस्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑनस्क्रीन भी जबर्दस्त रही है। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

✨Happyyy Anniversary Pa n Ma✨ 💐 Love, Health and Happiness always God Bless 💝🤗🌈

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on Jun 3, 2018 at 11:43am PDT

 

इन फिल्मों में साथ काम कर चुके अमिताभ-ऐश्वर्या
ऐश्वर्या और अमिताभ ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है। इनमें मोहब्बतें, हम किसी से कम नहीं, खाकी, क्यूं हो गया न, बंटी और बबली, सरकार राज और टाइम मशीन प्रमुख हैं। खबर है कि दोनों फिर से बड़े पर्दे पर नजर आ सकते हैं। दोनों को साथ लेकर मणिरत्नम एक फिल्म प्लान कर रहे हैं। इसमें ऐश्वर्या का नाम तो फाइनल हो चुका है, हालांकि अब तक बिग बी की ओर से क्लियर नहीं हुआ है। वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन फिलहाल झुंड, ब्रह्मास्त्र, चेहरे और गुलाबो सिताबो जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। वहीं ऐश्वर्या राय 'जैस्मिन स्टोरी ऑफ अ लीज्ड वॉम्ब' में नजर आएंगी।