Asianet News HindiAsianet News Hindi

अमिताभ बच्चन कर रहे झाड़ू, पोंछा अपने बाथरूम की सफाई, अब समझ आया दिनभर कर्मचारी करते क्या हैं

अपने कर्मचारियों की डिपेंडसी के बारे में अमिताभ ने लिखा, बिना किसी तैयारी के अचानक से पूरा काम करने पड़ रहा है। अपना बिस्तर खुद लगाओ, अपने नहाने और शौचालय की सफाई करने, फर्श पोंछने, के साथ समझ आ रहा है, सर्वेंट दिनभर क्या करते हैं।  

Amitabh Bachchan is cleaning his own bathroom now understand what employees do throughout the day rps
Author
First Published Aug 27, 2022, 10:35 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क,  Amitabh Bachchan is cleaning his own bathroom : अमिताभ बच्चन ने कोविड -19 का पता चलने के बाद अपने अलग कमरे से एक नया ब्लॉग पोस्ट शेयर किया है। नई पोस्ट में, एक्टर ने बताया कि कैसे कोई अपने स्टाफ और टीम के आदी हो जाता है, और इस समस्या से वे इस समय जूझ रहे हैं।  उन्होंने अपनी टीम के एक नए मेंबर के ट्रेनिंग में आ रही मुश्किलों के बारे में बताया है। हालांकि वे अपनी ही बात कर रहे थे, इस पोस्ट में उन्होंने विस्तार से लिखा और बाद में इस बारे में बात की कि कैसे वह अकेले अपने सारे काम करते रहे हैं। 

उम्मीद नहीं थी ये सब करना पड़ेगा

अपने कर्मचारियों की डिपेंडसी के बारे में अमिताभ ने लिखा, बिना किसी तैयारी के अचानक से पूरा काम करने पड़ रहा है। अपना बिस्तर खुद लगाओ, अपने नहाने और शौचालय की सफाई करने, फर्श पोंछने, प्लग और स्विच को चालू करने, अपना  खुद का नाश्ता और चाय और कॉफी बनाने, अपने कपड़ों के साथ अलमारी में रखने, सभी कॉल  अटेंड करने और मोबाइल पर रिप्लाई करने,  अपने स्वयं के लेटर का मसौदा तैयार करना .. और नर्सिंग स्टाफ की हेल्प के बिना डॉक्टरों द्वारा दवा के पर्चे के लिए खुद को जमा करना .. सब .. इस समय की लाइफ है। ”

अब समझ आया दिनभर कर्मचारी करते क्या हैं 
हालांकि, ऐसा लगता है कि वह लाइफ के इन पलों  का भी आनंद ले रहे हैं। "और यह उन सभी का सबसे सुखद और संतोषजनक एक्सपीरिएंस है ... आपके कर्मचारियों की निर्भरता पर कमी .. और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि जैसा कि मैंने पहले भी कई बार महसूस किया है, आपके कर्मचारी पूरे दिन क्या करते हैं .. इस काम के बाद मेरा उनके प्रति रिस्पेक्ट बढ़ गई है।  ”उन्होंने लिखा, अपने कर्मचारियों के लिए कृतज्ञता महसूस करते हूं । 

अमिताभ ने मंगलवार रात सोशल मीडिया पर खुद के कोविड-19 से संक्रिमत होने के बारे में बताया था। वहीं  उनके संपर्क में आने वाले सभी लोगों से तुरंत कोरोना टेस्ट करने का आग्रह किया था।

ब्लॉग पर बताई दिल की बात

फैंस और फॉलोअर्स तक पहुंचने के लिए वह गुरुवार की सुबह अपने ब्लॉग पर गए। "... उन लोगों के लिए जिन्होंने मुझे अपनी चिंता और प्रार्थनाएं भेजी हैं .. उनका प्यार .. और मेरे ठीक होने के लिए अपार हृदय से भरी कृपा, मैं कृतज्ञता में हाथ जोड़कर आभार व्यक्त करता हूं .. आपकी कृपा हमेशा बनी रहेगी मेरे भीतर और आपकी समर्पित देखभाल, प्यार की कभी न खत्म होने वाली नदी .. (sic)” उन्होंने लिखा। उन्होंने कहा, "... मेरा स्वास्थ्य बुलेटिन देने का कोई इरादा नहीं है.. लेकिन हां मैं आपको अपडेट रखूंगा और मैं आपको अपडेट रखूंगा।"

ये भी पढ़ें

तलाकशुदा अरबाज-मलाइका को साथ देख लोगों को आई इनके बेटे पर दया, बोले- कैसी हो गई बेचारे की जिंदगी

Hit की गारंटी नहीं सलमान खान, 8 हीरोइनों का 'दबंग' संग डेब्यू रहा Flop, 2 हुई इंडस्ट्री से अचानक गायब

जाह्नवी कपूर ने निक्कर में फ्लॉन्ट की सेक्सी टांगे, मलाइका अरोड़ा ने जिम लुक में ढाया कहर, PHOTOS

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios