Asianet News HindiAsianet News Hindi

तबीयत खराब होने की वजह से इतना घट गया अमिताभ का वजन, खुद किया खुलासा

अमिताभ बच्चन को मंगलवार 15 अक्टूबर को अस्पताल में एडमिट कराया गया था, जिसकी वजह लिवर प्रॉब्लम बताई जा रही थी। उन्हें अस्पताल में तीन दिनों के लिए एडमिट किया गया था और गुरुवार को देर रात छुट्टी भी दे दी गई थी।

Amitabh bachchan lose 5 kg Weight after Admitted in Hospital Still happy
Author
Mumbai, First Published Oct 24, 2019, 6:14 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन का तबीयत बिगड़ने के कारण 5 किलो वजन घट गया है। इस बात की खुलासा एक्टर ने अपने ब्लॉग में लिखकर किया है। 5 किलो वजन कम होने से बिग बी काफी खुश हैं और यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि ऐसा हो गया। इसके साथ उन्होंने केबीसी के 11वें सीजन में वापसी कर ली है। 

ब्लॉग में लिखी ये बात

अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में लिखा, मुझे पता चला कि पिछले कुछ दिनों में मेरा वजन काफी घट गया है। सच में तकरीबन 5 किलो कम हुआ, जो मेरे लिए कमाल की बात है। इसके साथ ही उन्होंने शो के करमवीर कंटेस्टेंट्स का जिक्र किया और उनकी तारीफ की। कंटेस्टेंट्स की दर्दभरी कहानी सुनकर वो अक्सर भावुक हो जाते हैं। इस बात का जिक्र भी उन्होंने अपने ब्लॉग में किया है। 

इस वजह से तीन दिनों तक अस्पताल में थे एडमिट

अमिताभ बच्चन को मंगलवार 15 अक्टूबर को अस्पताल में एडमिट कराया गया था, जिसकी वजह लिवर प्रॉब्लम बताई जा रही थी। उन्हें अस्पताल में तीन दिनों के लिए एडमिट किया गया था और गुरुवार को देर रात छुट्टी भी दे दी गई थी। उनके अस्पताल में एडमिट करने की खबर से बिग बी के फैंस काफी दुखी हो गए थे और उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहे थे। दरअसल, 37 साल पहले 'कुली' फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ को चोट लगी थी, जिसके बाद उन्हें कई दिनों तक अस्पताल में एडमिट रहना पड़ा था। इस हादसे के कारण 75 पर्सेंट लिवर उनका काम नहीं करता है बल्कि 25 पर्सेंट लिवर ही काम करता है। इस बात का खुलासा एक्टर ने केबीसी में किया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios