Asianet News HindiAsianet News Hindi

अमिताभ बच्चन ने डॉक्टर्स को बताया 'ईश्वर रूपी देवता', किया धन्यवाद भी

सदी के महानायक कहे जाने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन इन दिनों अस्पताल में एडमिट हैं। वो रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनके साथ ही अभिषेक बच्चन, पोती आराध्या और बहू ऐश्वर्या की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। अमिताभ और अभिषेक हॉस्पिटल में एडमिट हैं और ऐश्वर्या-आराध्या घर में ही होम आइसोलेशन में हैं।

Amitabh bachchan Shared Social media Post And thanked to the Doctors After tested covid 19 Positive KPY
Author
Mumbai, First Published Jul 15, 2020, 9:27 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सदी के महानायक कहे जाने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन इन दिनों अस्पताल में एडमिट हैं। वो रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनके साथ ही अभिषेक बच्चन, पोती आराध्या और बहू ऐश्वर्या की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। अमिताभ और अभिषेक हॉस्पिटल में एडमिट हैं और ऐश्वर्या-आराध्या घर में ही होम आइसोलेशन में हैं। बीमार होने के बाद भी बिग बी अपने डेली रुटीन को फॉलो कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने डॉक्टर्स का शुक्रिया अदा किया है और उनके लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। 

अमिताभ ने किया डॉक्टर्स का धन्यवाद

अब बिग बी ने डॉक्टर्स और नर्सेज के नाम एक स्पेशल पोस्ट लिखकर उनका धन्यवाद किया है। बिग बी ने पोस्ट में लिखा-

श्वेत वर्ण आभूषण

सेवा भाव समर्पण

ईश्वर रूपी देवता ये

पीड़ितों के संबल ये

स्वयं को मिटा दिया

गले हमें लगा लिया

पूजा दर्शन के स्थान ये

परचम इंसानियत के

अब...

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने उन लोगों का धन्यवाद किया था, जो उनकी सेहत के लिए प्रार्थनाएं कर रहे हैं। बिग बी ने पोस्ट में लिखा था कि वे इस प्यार के लिए आभारी और नतमस्तक हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

श्वेत वर्ण आभूषण सेवा भाव समर्पण ईश्वर रूपी देवता ये पीड़ितों के संबल ये स्वयं को मिटा दिया गले हमें लगा लिया पूजा दर्शन के स्थान ये परचम इंसानियत के ~ अब pristine white their layered dress ; dedicated to serve they be ; god like incarnations they ; companions of the sufferer they ; erased they their ego have ; to us they have embraced in care ; they be the divine destination ; they fly the flags of humanity ...

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on Jul 14, 2020 at 11:18am PDT

7 दिन और रहना होगा अस्पताल में 

एक मीडिया एजेंसी की रिपोर्ट के हवाले से बताया जा रहा है कि अमिताभ और अभिषेक की सेहत अब स्थिर है। उनपर दवाओं का तेजी से असर हो रहा है। फिर भी दोनों को इलाज के लिए कम से कम 7 दिन हॉस्पिटल में रहना होगा। दूसरी तरफ, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या भी कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं। वो दोनों होम आइसोलेशन में हैं। वहीं, जया बच्चन का कोरोना टेस्ट निगेटिव निकला। उधर, बच्चन फैमिली के स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट कराया गया था, राहत की बात ये रही कि सबकी रिपोर्ट निगेटिव आई।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios