Asianet News Hindi

हैवी नेकलेस और पिंक लहंगा पहने दुल्हन के लिबास में नजर आई कैटरीना, अमिताभ के कंधों पर हाथ रखे दिखीं

सामने आई फोटो में कैटरीना पिंक कलर का हैवी लहंगा पहने नजर आ रही है। उन्होंने मांग टीका, हैवी नेकलेस, बड़े-बड़े ईयरिंग्स और हाथों में गजरा पहने नजर आ रही है। कैट का ओवरऑल लुक बहुत ही शानदार लग रहा है। इस फोटो में जहां कैटरीना दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं तो वहीं बिग बी भी शेरवानी पहनकर पारंपरिक लुक में दिखाई दे रहे हैं। अमिताभ द्वारा शेयर की फोटो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे है। एक ने बिग बी सलाह दे डाली की रात काफी हो गई है सो जाए। एक ने गुजारिश की कि उसे केबीसी में बुला लें।

amitabh bachchan shares bridal look of bollywood actress katrina kaif photo viral on social media KPJ
Author
Mumbai, First Published Oct 25, 2020, 2:24 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) उन सेलेब्स में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहते हैं। अमिताभ की बात करें तो चाहे कितनी भी रात हो जाए वे सोशल मीडिया पर अपनी बात कहने के बाद ही सोने जाते हैं। इतना ही नहीं वे अपनी फोटोज और वीडियोज फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने कैटरीना कैफ (katrina kaif) के साथ अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह और कैटरीना साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि यह फोटो उन्हें अचानक मिल गई। इसके साथ ही बिग बी ने कैटरीना कैफ की खूबसूरती की भी जमकर तारीफ की।


सामने आई फोटो में कैटरीना पिंक कलर का हैवी लहंगा पहने नजर आ रही है। उन्होंने मांग टीका, हैवी नेकलेस, बड़े-बड़े ईयरिंग्स और हाथों में गजरा पहने नजर आ रही है। कैट का ओवरऑल लुक बहुत ही शानदार लग रहा है। इस फोटो में जहां कैटरीना दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं तो वहीं बिग बी भी शेरवानी पहनकर पारंपरिक लुक में दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- अचानक हमें एक तस्वीर मिल गई है। ढूंढा नहीं हमने, पन्ना पलटते ही मिल गई है। सोचा, देवी जी गहनों में अच्छी लग रही हैं। नीचे बैठे मान्यवर हम ही हैं, हमी हैं। बता दें कि बीते साल कैटरीना ने अमिताभ और जया बच्चन के साथ एक ज्वैलरी ऐड की शूटिंग की थी। यह उसी की फोटो है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

.... once upon a time in Mumbai ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on Oct 16, 2020 at 11:32am PDT


अमिताभ द्वारा शेयर की फोटो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे है। एक ने बिग बी सलाह दे डाली की रात काफी हो गई है सो जाए। एक ने गुजारिश की कि उसे केबीसी में बुला लें। अमिताभ के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह कौन बनेगा करोड़पति होस्ट कर रहे हैं। उनकी अपकमिंग फिल्मों में 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड' और 'चेहरे' फिल्म शामिल है। वहीं, कैटरीना की बात करें तो जल्द ही वे फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios