Asianet News Hindi

अमिताभ ने शेयर की मां-पत्नी, बेटी-बहू और पोती की तस्वीरें, Womens Day पर महिलाओं के लिए कही ये बात

दुन‍ियाभर में 8 मार्च को अंतरराष्ट्रीय मह‍िला दिवस मनाया जा रहा है। हाल ही में आंखों की सर्जरी कराने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी महिला दिवस (Womens Day) पर अपनी बात कही है। बिग बी ने अपने पर‍िवार की सभी महिला सदस्यों की तस्वीर का एक कोलाज शेयर करते हुए अपनी बात रखी। 

Amitabh Bachchan Shares Family Photos and Wishes Womens Day to all KPG
Author
Mumbai, First Published Mar 8, 2021, 5:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। दुन‍ियाभर में 8 मार्च को अंतरराष्ट्रीय मह‍िला दिवस मनाया जा रहा है। हाल ही में आंखों की सर्जरी कराने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी महिला दिवस (Womens Day) पर अपनी बात कही है। बिग बी ने अपने पर‍िवार की सभी महिला सदस्यों की तस्वीर का एक कोलाज शेयर करते हुए अपनी बात रखी। इस कोलाज में उनकी मां तेजी बच्चन, पत्नी जया बच्चन, बेटी श्वेता बच्चन नंदा, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन, नातिन नव्या नवेली नंदा और पोती आराध्या बच्चन दिख रही हैं। 

 

इस कोलाज के साथ अमिताभ बच्चन ने 8 मार्च को मह‍िला दिवस के रूप में स्वीकार करने से मना करते हुए लिखा- कह रहे हैं आज नारी दिवस है। केवल एक दिन? ना, प्रतिदिन नारी दिवस है। बिग बी की इस पोस्ट पर कई लोग कमेंट्स कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- रिश्ते मजबूर नहीं, मजबूत होने चाहिए। वहीं एक और शख्स ने कहा- सुंदर विचार हैं सर। 

 

अंतराष्ट्रीय मह‍िला दिवस के मौके पर कई सेलेब्स ने अपनी बात रखी है। कंगना रनोट ने अपनी फैमिली की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- हर दिन महिला दिवस होता है...मेरी जिंदगी की खास मह‍िलाओं के साथ मेरे फेवरेट पलों को आपके साथ शेयर कर रही हूं और सभी को हैप्पी वीमेन्स डे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

 

वहीं विराट कोहली ने भी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका की फोटो शेयर करते हुए महिला दिवस की शुभकामनाएं दीं। विराट कोहली ने अपनी पोस्ट में अनुष्का शर्मा को सबसे ताकतवर महिलाओं में से एक बताया है। इसके साथ ही उन्होंने बेटी वामिका के बड़े होने पर अनुष्का जैसा बनने की बात भी कही है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios