Asianet News Hindi

ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी अमिताभ की गुलाबो सिताबो, 200 देशों में इस दिन से देख सकेंगे लोग

कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से चल रहे लॉकडाउन के चलते अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का प्रीमियर थिएटर्स की जगह अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा। 

Amitabh Bachchan starrer Gulabo Sitabo to Release on Amazon Prime KPG
Author
Mumbai, First Published May 14, 2020, 7:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से चल रहे लॉकडाउन के चलते अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का प्रीमियर थिएटर्स की जगह अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा। गुरुवार को अमेजन प्राइम वीडियो ने घोषणा की कि 12 जून को दुनियाभर के 200 देशों में फिल्म रिलीज की जाएगी।

अमेजन ने अपने ट्वीट में लिखा, "12 जून 'गुलाबो सिताबो' के वर्ल्ड प्रीमियर के फर्स्ट डे फर्स्ट शो में हमें ज्वॉइन करें।" पहले इस फिल्म की रिलीज डेट 17 अप्रैल थी। लेकिन लॉकडाउन के चलते यह सिनेमाघरों तक नहीं पहुंच पाई। यह पहली बार है, जब किसी बड़ी बॉलीवुड फिल्म को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। 

अमिताभ बच्चन ने 'गुलाबो सिताबो' की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए ट्विटर पर लिखा है, "एक इज्जतदार जनाब और उसके अनोखे किराएदार की कहानी...'गुलाबो सिताबो' का प्रीमियर 12 जून को प्राइम वीडियो पर।" फिल्म में अमिताभ लखनऊ के नवाबी मकान मालिक का किरदार निभा रहे हैं और आयुष्मान उनके किरायेदार बने हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब फिल्म के डायरेक्टर शूजीत सरकार और प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला ने इसे थिएटर्स की बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया तो आयुष्मान खुराना ने असहमति जताई थी। वे इस फिल्म को बड़े पर्दे पर ही रिलीज करने के पक्ष में थे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios