Asianet News HindiAsianet News Hindi

अमिताभ बच्चन हुए कोरोना संक्रमित, Big B ने खुद दी जानकारी, लोगों को दिया यह सलाह

Amitabh Bachchan tested Covid-19 Positive: कोरोना का संक्रमण देश में तेज हो रहा है। सुपरस्टार अमिताभ बच्चन भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। कोविड पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद सीनियर बच्चन ने शुभचिंतकों को ऐहतियात बरतने की सलाह दी है।

Amitabh Bachchan tested covid-19 positive, isolated himself and ask contacts to be tested soon, Big B health updates, DVG
Author
Mumbai, First Published Aug 23, 2022, 11:58 PM IST

मुंबई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोना संक्रमित हो गए हैं। कोविड-19 पॉजिटिव रिपोर्ट (Covid-19) आने के बाद बिग बी (Big B) ने खुद को आईसोलेट कर लिया है। बालीवुड सुपर स्टार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। सीनियर बच्चन ने अपने संपर्क में आए सभी लोगों को तत्काल टेस्ट कराने और रिपोर्ट आने के बाद यथोचित एहतियात बरतने की सलाह दी है। अमिताभ बच्चन ने ट्वीटर पर अपने कोरोना संक्रमित होने संबंधित पोस्ट देर रात 11.25 बजे की है। श्री बच्चने के कोविड पॉजिटिव रिपोर्ट (Covid Positive) सार्वजनिक होने के बाद देश-विदेश में फैले उनके लाखों प्रशंसक उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर दुआ का दौर जारी है। हर कोई बिग बी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताने के साथ स्वस्थ होने की कामना कर रहा है।

Big B दूसरी बार कोरोना की चपेट में आए हैं। इसके पहले 2020 में भी अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमित हो गए थे। उस समय उनकी हालत बिगड़ने पर उनको अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। हालांकि, आईसोलेशन पीरियड के बाद वह स्वस्थ होकर घर पहुंच गए। इसके बाद परिवार के कई अन्य सदस्य भी संक्रमित हो गए थे।

सात हिन्दुस्तानी में किया था बालीवुड में डेब्यू

बिग बी ने सात हिंदुस्तानी फिल्म से इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी। यूपी के इलाहाबाद में जन्में अमिताभ बच्चन, राजनीति में भी हाथ आजमा चुके हैं। वह कद्दावर नेता यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री हेमवंती नंदन बहुगुणा को हराकर इलाहाबाद से लोकसभा में पहुंचे थे। पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के खास दोस्त रहे अमिताभ को राजनीति रास नहीं आई और एक ही चुनाव के बाद उन्होंने इससे तौबा कर ली। फिल्म इंडस्ट्री के सर्वोच्च सम्मान दादा साहेब फाल्के पुरस्कार के अलावा वह कई बार नेशनल फिल्म अवार्ड, फिल्म फेयर अपने नाम कर चुके हैं। भारत सरकार ने उनको 1984 में पद्मश्री से सम्मानित किया था। 2001 में वह पद्म भूषण और 2015 में पद्म विभूषण से उन्होंने भारत सरकार ने सम्मानित किया था। 

ये फिल्में बिग बी की आने वाली हैं...

बिग बी की आने वाली फिल्मों में ब्रह्मास्त्र, आदिपुरुष, ऊंचाई, गुड बॉय आदि पाइपलाइन में है। वह केबीसी 14वें सीजन के होस्ट भी हैं।

ये भी पढ़ें
कपिल शर्मा का न्यू लुक देख चौंके फैन्स, पर इस हरकत के कारण हुए ट्रोल, एक बोला- रणवीर की सस्ती कॉपी

70 के दशक की 6 एक्ट्रेस की दर्दनाक कहानी, 2 की पति ने की खूब पिटाई, 1 की बर्बादी जान उड़ जाएंगे होश

अरबपति बिजनेसमैन की पोती है चिरंजीवी की बहू, फैमिली में हैं इतने मेंबर्स, कौन क्या करता है जानें

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios