Asianet News Hindi

अमिताभ बच्चन अपनी आवाज में रिकॉर्ड करेंगे बाबूजी की किताब, बोले- मुझे उनसे कोई अलग नहीं कर सकता

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को एक सरप्राइज अनाउंसमेंट कर चौंका दिया है। उन्होंने लिखा- मैं अपने पूज्य बाबूजी के लेखन से खुद को दूर नहीं करता और अब उनका उच्चारण, अपने स्वर में। 

amitabh bachchan will record father harivansh rai bachchan book in his voice KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 15, 2021, 12:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को एक सरप्राइज अनाउंसमेंट कर चौंका दिया है। उन्होंने इस बात की घोषणा की है कि वे अपने बाबूजी हरिवंश राय बच्चन (Harivansh Rai Bachchan) की एक किताब को अपनी आवाज में रिकॉर्ड करने की तैयारी कर रहे है। अमिताभ को पिता की किताबों से बेहद लगाव है। इस बात की घोषणा करते हुए उन्होंने ट्विटर पर फोटोज शेयर की है जिसमें एक फोटो में वे हैडफोन लगाए लगाएं नजर आ रहे हैं तो दूसरी फोटो में वे पिता की किताब पढ़ते दिख रहे है। उन्होंने लिखा- मैं अपने पूज्य बाबूजी के लेखन से खुद को दूर नहीं करता और अब उनका उच्चारण, अपने स्वर में। 


- अमिताभ बच्चन ने अपने नए ब्लॉग में लिखा- प्रिय बाबूजी के कामों को कभी दूर नहीं रखना .. कभी पास और उनके साथ में अब तक जो कुछ देखा और सुना और साथ बिताया गया .. यह एक आश्चर्य है कि कैसे बहुत पहले के अवशेष एक साथ रहते हैं .. और हाल के सालों या घंटों के दिन बस बीत गए..। श्रद्धा की नजर.. मन की महानता.. उनकी प्रतिभा.. सभी ने एक साथ एक रात को उत्तेजित किया और कभी भी इसकी संतुष्टि नहीं हुई। इसे फिर से करने की इच्छा है.. जब तक यह सही स्वर, ग्राफ और भावना में न आ जाए। 


- बात अमिताभ के वर्कफ्रंट की करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म झुंड, ब्राम्हास्त्र, चेहरा, मेडे है। इसके अलावा वे रियलिटी शो केबीसी ने नए सीजन को शूट करने की भी तैयारी कर रहे हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios