Asianet News HindiAsianet News Hindi

चंकी पांडे की बेटी को अपना फिगर फ्लॉन्ट करना पड़ा महंगा, लोगों ने उड़ाई खिल्ली, एक ने बोला कुपोषित

सुशांत की आत्महत्या के बाद से आलिया भट्ट, सोनम कपूर और सोनाक्षी सिन्हा सहित कई स्टारकिड्स को लोग ट्रोल कर रहे हैं। इस लिस्ट में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का भी नाम शामिल है। हाल ही में अनन्या ने अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इन फोटोज में वे बेहद खूबसूरत दिख रही है। कुछ लोगों ने अनन्या को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। अनन्या की इन फोटोज पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- अरे ये तो बताओ कि फिल्मफेयर अवॉर्ड कितने में खरीदा? मुझे भी चाहिए। वहीं कुछ लोग ट्रोल करते हुए उनको नेपोटिज्म का प्रोडक्ट बता रहे है।

ananya pandey flaunt her figure in fluorescent color dress but trolled on social media KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 4, 2020, 5:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही स्टारकिड्स के खिलाफ लोग गुस्सा उगल रहे हैं। इसी वजह से आलिया भट्ट, सोनम कपूर और सोनाक्षी सिन्हा सहित कई स्टारकिड्स को लोग ट्रोल कर रहे हैं। इस लिस्ट में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का भी नाम शामिल है। हाल ही में अनन्या ने अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इन फोटोज में वे बेहद खूबसूरत दिख रही है। शेयर की गई फोटोज में वे मिनी ड्रेस में अपना फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही है। इन फोटोज को कुछ लोगों ने खूब पसंद किया है। कुछ ही घंटों में इन फोटोज को 11 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके है। वहीं, कुछ लोगों ने उनका मजाक भी उड़ाते हुए भद्दे कमेंट्स भी किए। 


किए ऐसे कमेंट्स
कुछ लोगों ने अनन्या को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। अनन्या की इन फोटोज पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- अरे ये तो बताओ कि फिल्मफेयर अवॉर्ड कितने में खरीदा? मुझे भी चाहिए। वहीं कुछ लोग ट्रोल करते हुए उनको नेपोटिज्म का प्रोडक्ट बता रहे है। वहीं एक यूजर ने लिखा- नेपोटिज्म नो एक्टिंग स्किल। एक अन्य ने लिखा- स्ट्रगल करते-करते मैम गिर पड़ी। एक बोला- स्ट्रगल वाली बहनजी। एक बोला- बैठने में भी कितना स्ट्रगल करना पड़ा होगा। एक ने तो उन्हें कुपोषित कर बोल दिया।


टाइगर श्रॉफ के साथ किया था डेब्यू
अनन्या ने टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म स्टूडेंड ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म को करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनाया गया है। हालांकि, बॉक्सऑफिस पर फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। इसके बाद वे कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म पति पत्नी और वो में नजर आईं थी। उनको फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के लिए बेस्ट डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

love on my mind 💛 (and coffee) ☕️🤪 @bazaarindia

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on Jun 13, 2020 at 5:55am PDT

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios