Asianet News HindiAsianet News Hindi

Laal Singh Chaddha का नाम सुनते ही भड़के अन्नू कपूर, आमिर खान को लेकर कह गए कुछ ऐसा कि हो गई किरकिरी

'लाल सिंह चड्ढा' पर अपने रिएक्शन के चलते अन्नू कपूर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। लोग उनसे पूछ रहे हैं कि अगर वे आमिर खान को नहीं जानते तो फिर इतने सालों से फिल्म इंडस्ट्री में क्या कर रहे हैं?

Annu Kapoor was furious after hearing Laal Singh Chaddha's name, asked- Who is Aamir Khan? GGA
Author
Mumbai, First Published Aug 7, 2022, 2:29 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. आमिर खान (Aamir khan) स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। लेकिन इसके पहले फिल्म के आसपास ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं। सोशल मीडिया पर उठ रही फिल्म के बायकॉट की मांग ने आमिर की चिंता बढ़ाई हुई है और अब अभिनेता अन्नू कपूर (Annu Kapoor) ने जिस तरह का रिएक्शन दिया है, वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, शनिवार को अन्नू कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'हम दो हमारे बारह' का पहला पोस्टर रिलीज किया।  इस दौरान उन्होंने पैपराजी से बात भी की।

आमिर खान को नहीं जानते अन्नू कपूर?

इंटरेक्शन के दौरान जब पैपराजी ने अन्नू कपूर से फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के बायकॉट कैंपेन पर प्रतिक्रिया मांगी गई तो वे एकदम भड़क से गए। उन्होंने पूछा, "वह क्या है?" जब पैपराजी ने बताया कि आमिर खान की फिल्म आ रही है 'लाल सिंह चड्ढा'? तो अन्नू कुछ और नाराज हो गए और बोले, "मैं फिल्में नहीं देखता। मुझे नहीं पता।" जब पैपराजी ने उनके जवाब का मतलब यह निकाला कि वे दूसरों की फिल्म पर प्रतिक्रिया नहीं देना चाहते तो उन्होंने कहा, "कमेंट न देने जैसा कुछ नहीं है। मैं फ़िल्में ही नहीं देखता। ना अपनी, ना पराई। बात ख़त्म। मुझे तो सचमुच पता नहीं है कि वह कौन है भाई? तो मैं क्या बता पाऊंगा?" मुझे कोई आइडिया नहीं है।"

सोशल मीडिया पर हो रही अन्नू कपूर की ट्रोलिंग

अन्नू कपूर के इस रिएक्शन वाली वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग उनसे तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं। मसलन, एक यूजर ने लिखा है, "फिर आप फिल्मों में काम क्यों कर रहे हैं?" एक अन्य यूजर ने लिखा है, "पागल हो गया है, लगता है।" एक यूजर का कमेंट है, "इतने साल इंडस्ट्री में गजनी बने घूम रहे हैं सर जी।" एक यूजर ने कमेंट किया है, "यह नहीं पता कि आमिर खान कौन है? उठा ले बाबा इसको। फिल्म इंडस्ट्री में इसको कितने साल हो गए।" एक यूजर ने लिखा है, "अभी-अभी आसमान से टपका अंकल। पिछले तीस साल से इसकी आत्मा एक्टिंग कर रही थी।"

11 अगस्त को रिलीज हो रही 'लाल सिंह चड्ढा'

'लाल सिंह चड्ढा' 1994 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म 'फ़ॉरेस्ट गंप' की हिंदी रीमेक है, जिसका निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। फिल्म में करीना कपूर, नागा चैतन्य, मोना सिंह और मानव विज की भी महत्वपूर्ण भूमिका है।  बात अन्नू कपूर की करें तो पिछली बार उन्हें 2021  में रिलीज हुई फिल्म 'चेहरे' में देखा गया था। उनकी अपकमिंग फिल्म 'हम दो हमारे बारह' में उनके अलावा अश्विनी कलसेकर, मनोज जोशी और शुभ नागपाल की भी महत्वपूर्ण भूमिका है। फिल्म निर्देशक कमल चंद्रा हैं।

और पढ़ें...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने पर प्रोड्यूसर ने कह दी ऐसी बात कि सुनकर नहीं होगा यकीन

बिन ब्याही मां बनाने वाले एक्स-बॉयफ्रेंड पर नीना गुप्ता का बड़ा बयान, जानिए आखिर क्या कह गईं ऐसा?

KBC 14: 22 साल, 13 सीजन, सैकड़ों लोग अमिताभ बच्चन की हॉट सीट तक पहुंचे, लेकिन ये 23 लोग ही बन पाए करोड़पति

TOPLESS फोटोशूट के लिए ऐसे तैयार हुईं उर्फी जावेद, VIDEO में तस्वीरें खींचने वाला भी दिख गया

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios