Asianet News HindiAsianet News Hindi

धुन चुराने को लेकर उड़ रहा अनु मलिक का मजाक, सोशल मीडिया पर यूजर ने भी सिंगर को धो डाला

इंडियन आइडल (Indian Idol) के जज अनु मलिक को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, अनु मलिक पर गाने की धुन चुराने का आरोप लगा है। दरअसल, टोक्यो ओलिंपिक (Tokyo Olympic) में इजरायल ने जैसे ही गोल्‍ड मेडल जीता तो सोशल मीडिया पर अनु मलिक ट्रेंड करने लगे। उन पर धुन चुराने के आरोप लग रहे हैं।

Anu malik Trolled after Copied Israeli National Anthem tune for his Song mera desh mera mulk
Author
Mumbai, First Published Aug 2, 2021, 1:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। इंडियन आइडल (Indian Idol) के जज अनु मलिक को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, अनु मलिक पर गाने की धुन चुराने का आरोप लगा है। दरअसल, टोक्यो ओलिंपिक (Tokyo Olympic) में इजरायल ने जैसे ही गोल्‍ड मेडल जीता तो सोशल मीडया पर अनु मलिक ट्रेंड करने लगे। इजरायल के जिमनास्‍ट अर्टम डोल्‍गोपिट के गोल्ड मेडल जीतने के बाद वहां देश का राष्ट्रगान बजाया गया। इस धुन को सुन लोग उस वक्त हैरान रह गए, जब इसकी धुन फिल्म 'दिलजले' के गाने मेरा मुल्क, मेरा देश, मेरा ये वतन से मिलती-जुलती लगी। इसका म्यूजिक अनु मलिक ने ही दिया है।

 

इजराइल के नेशनल एंथम की धुन वाला वीडियो वायरल होते ही अनु मलिक ट्विटर पर ट्रेंड हो रहे हैं। कई यूजर्स का कहना है कि उन्होंने इजराइल के नेशनल एंथम की धुन को अपनी फिल्म के एक गाने में कॉपी किया है। इसके बाद से ही लोग सोशल मीडिया पर अनु मलिक को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

 

एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- कभी सोचा नहीं था कि किसी देश का नेशनल एंथम अनु मलिक की याद दिला देगा। वहीं एक और शख्स ने कहा- ये तो होना ही था, वो पहले से ही चोर था। एक और शख्स ने कहा- लीजेंड अनु मलिक ने धुन चोरी नहीं कि बल्कि इजराइल का नेशनल एंथम बनाया है। 

 

कौन हैं अनु मलिक : 
अनु मलिक इंडियन म्यूजिक कम्पोजर हैं। उन्होंने कई फिल्मों में संगीत दिया है। उन्होंने बाजीगर, खुद्दार, विजयपथ, दिलजले, बॉर्डर, मिस्टर एंड मिजेस खिलाड़ी, चाइना गेट, सोल्जर, आरजू, बादल, जोश, यादें, मर्डर, फिदा, वक्त, दम लगाके हइशा और हंगामा 2 जैसी फिल्मों में म्यूजिक दिया है। 2018 में सिंगर सोना महापात्रा, नेहा भसीन और श्वेता पंडित समेत कई महिलाओं ने अनु मलिक पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। इसके बाद उन्हें शो से निकाल दिया गया था। हालांकि, शो के 11वें सीजन में एक बार फिर उन्हें जज बनाकर लाया गया था, जिसका लगातार विरोध सोना, नेहा और श्वेता ने सोशल मीडिया के जरिए किया था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios