Asianet News Hindi

अपनी 501वीं फिल्म पर बोले अनुपम खेर, ‘होटल मुंबई’ ने मुझे मानवता का महत्व सिखाया

मशहूर अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी 501वीं फिल्म“होटल मुंबई” की सराहना करते हुए कहा कि असल जिंदगी के नायकों पर आधारित इस फिल्म ने उन्हें मानवता का महत्व समझाया। 

Anupam Kher on his 501st film, Hotel Mumbai taught me the importance of humanity
Author
Mumbai, First Published Oct 22, 2019, 8:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. मशहूर अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी 501वीं फिल्म“होटल मुंबई” की सराहना करते हुए कहा कि असल जिंदगी के नायकों पर आधारित इस फिल्म ने उन्हें मानवता का महत्व समझाया। एंथनी मारस निर्देशित इस फिल्म में खेर ताज होटल के शेफ हेमंत ओबराय के किरदार में हैं जिन्होंने 26 नवंबर 2008 को हुए मुंबई हमले के दौरान होटल में फंसे कई लोगों की जान बचाने में अहम भूमिका निभायी थी।

साल 2009 में आयी डॉक्यूमेंट्री “सर्वाइविंग मुंबई” पर आधारित इस फिल्म में भारतीय मूल के ब्रिटिश अभिनेता देव पटेल भी नजर आएंगे।

ज़ी स्टूडियो और पर्पज इंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म ‘‘होटल मुंबई’’ 29 नवंबर को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज़ होगी।

खेर ने कहा ‘‘यह फिल्म असल जिंदगी के नायकों के शौर्य को बयां करती है। विषम हालात में कई बार हम अपने अंदर अभूतपूर्व हौसला पाते हैं। अभिनेता के तौर पर तो हमें सब जानते हैं लेकिन दूसरों की सहायता करने वालों के बारे में जानना ज्यादा जरूरी है। ’’

उन्होंने कहा ‘‘सच तो यह है कि ‘होटल मुंबई’ ने मुझे मानवता का महत्व सिखाया।’’

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios