Asianet News Hindi

क्या पॉलिटिक्स ज्वॉइन करेंगे अनुपम खेर? एक्टर ने दिया ये जवाब, कैंसर से जूझ रहीं पत्नी का हाल भी बताया

अनुपम खेर अपने काम के साथ ही बयानों को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। इसके साथ ही उन पर एक खास पार्टी की ओर झुकाव के आरोप भी लग चुके हैं। कई बार उनके फैंस ये कयास लगाते हैं कि अनुपम खेर शायद फ्यूचर में पॉलिटिक्स ज्वॉइन कर लें। लेकिन हाल ही में एक्टर ने पॉलिटिक्स ज्वॉइन करने को लेकर अपनी बात खुलकर कही है। 

Anupam Kher opens up on Question of Joining Politics kpg
Author
Mumbai, First Published Jun 23, 2021, 12:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। 500 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके अनुपम खेर (Anupam Kher) फिल्मों के साथ ही साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। कुछ दिनों पहले अनुपम ने कोरोना मरीजों की फ्री सेवा का जिम्मा उठाया था और इलाज से संबंधित सामग्री को अस्पतालों तक पहुंचवाया था। इसमें उनके 'अनुपम खेर फाउंडेशन' ने मदद की थी। वैसे, अनुपम खेर अपने काम के साथ ही बयानों को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। इसके साथ ही उन पर एक खास पार्टी की ओर झुकाव के आरोप भी लग चुके हैं। कई बार उनके फैंस ये कयास लगाते हैं कि अनुपम खेर शायद फ्यूचर में पॉलिटिक्स ज्वॉइन कर लें। लेकिन हाल ही में एक्टर ने पॉलिटिक्स ज्वॉइन करने को लेकर अपनी बात खुलकर कही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

 

एक इंटरव्यू के दौरान जब अनुपम खेर से पॉलिटिक्स ज्वॉइन करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- राजनीति ज्वॉइन करने का तो सवाल ही पैदा नहीं होता। अनुपम खेर ने अपनी ओर से साफ कर दिया है कि वो भले ही किसी पार्टी विशेष का समर्थन करते रहें लेकिन खुद राजनीति में कभी नहीं आएंगे। 

पहले से बेहतर हैं किरण :
इंटरव्यू के दौरान ही अनुपम खेर ने कैंसर से जूझ रहीं पत्नी किरण खेर की तबीयत के बारे में भी बताया। अनुपम खेर ने कहा- किरण अब पहले से काफी ठीक हो रही हैं। अभी कीमोथेरेपी के साइड कुछ साइड इफेक्ट्स हैं लेकिन उनकी इच्छा शक्ति बेहत मजबूत है और वो जल्द इससे उबर जाएंगी। 

7 महीने पहले डिटेक्ट हुआ था कैंसर :
बता दें कि बता दें कि 68 साल की किरण खेर पिछले 7 महीने से मल्टीपल मायलोमा (ब्लड कैंसर) से जूझ रही हैं। उन्हें कैंसर होने की बात 1 अप्रैल को मीडिया के सामने आई थी। हालांकि कैंसर उन्हें नवंबर में ही डिटेक्ट हो गया था। दरअसल, 11 नवंबर 2019 को किरण खेर चंडीगढ़ स्थित अपने घर में गिर गई थीं, जिससे उनके बाएं हाथ में चोट आई थी। इसके बाद जांच कराने पर पता चला कि उन्हें मल्टीपल मायलोमा है। तब से लगातार कोकिलाबेन हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios