Asianet News Hindi

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान ने दायर किया मानहानि का केस, अज्ञात सोशल मीडिया यूजर्स पर कार्रवाई की मांग

बॉलीवुड स्टार अरबाज खान ने मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है। बाम्बे सिविल कोर्ट में उन्होंने कुछ ज्ञात और अज्ञात लोगों के खिलाफ उन पोस्ट और ऑनलाइन वीडियो पर मानहानि का आरोप लगाया है, जिसमें उन्हें दिशा सलियन और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जोड़ा गया था।

Arbaaz Khan filed a defamation case against some known And unknown social media users dva
Author
Mumbai, First Published Sep 29, 2020, 2:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बॉलीवुड डेस्क : नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार की जा रही पोस्ट से परेशान होकर बॉलीवुड स्टार अरबाज खान (Arbaaz Khan)ने मानहानि (Defamation) का मुकदमा दर्ज किया है। बाम्बे सिविल कोर्ट में उन्होंने कुछ ज्ञात और अज्ञात लोगों के खिलाफ उन पोस्ट और ऑनलाइन वीडियो पर मानहानि का आरोप लगाया है, जिसमें उन्हें दिशा सलियन और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जोड़ा गया था। बता दें कि दोनों ही केस की जांच अभी की जा रही है। ऐसे में अपने ऊपर लगे आरोपों से वे बेहद नाराज हैं।

'सोशल मीडिया से कंटेंट हटाने का आदेश'
डीएसके लीगल के वकील प्रदीप गांधी ने अरबाज खान की तरफ से कोर्ट में केस पेश किया, जिसपर न्यायमूर्ति वी.वी. विदवान ने 'प्रतिवादियों को तुरंत ही यह बदनाम करने वाला पोस्ट हटाने/ वापस का आदेश दिया है। मुकदमे में कंटेंट और कोई भी अन्य बदनामी कंटेंट, जो प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से किसी के भी द्वारा पोस्ट किया गया है और कोई भी अन्य पोस्ट, संदेश, ट्वीट, वीडियो, साक्षात्कार, संचार और बदनामी कंटेंट के समान पत्राचार ट्विटर, फेसबुक, यूट्यूब और अन्य माध्यमों सहित सभी सार्वजनिक डोमेन और सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अरबाज खान या उनके परिवार के सदस्यों के संबंध में किए गए अपमानजनक कंटेंट हटाने की बात कही गयी हैं'।

नेपोटिज्म पर ट्रोल हुए थे अरबाज और सलमान खान
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस शुरू हुई। जिसमें बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान और सलमान खान (Salman Khan) को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा था। उनपर भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने का आरोप लग रहे हैं। कोर्ट केस करने से पहले अरबाज इन ट्रोलर्स को सोशल मीडिया पर भी जवाब दे चुके थे। उन्होंने ट्रोल करने वालों के लिए 'खाली दिमाग, शैतान का घर' कहावत के जरिए निशाना साधा था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios