Asianet News Hindi

जब इस एक्ट्रेस को लगा कि उसका रेप हो जाएगा, बाद में एक्टर का बर्ताव देख खूब रोई थी

अरुणा ईरानी हाल ही में कपिल शर्मा के शो पर पहुंची थीं। उन्होंने अपने करियर का टर्निंग पॉइंट अनिल कपूर के साथ आई फिल्म 'बेटा' को बताया। वहीं उन्होंने कई मजेदार किस्से भी शेयर किए और बताया कि कैसे आउटडोर शूटिंग में परेशानियों से दो-चार होना पड़ता था। उस जमाने में लेडीज के लिए वॉशरूम नहीं होते थे। 

Aruna Irani Share interesting Story About Pran in Kapil Sharma Show
Author
Mumbai, First Published Oct 10, 2019, 6:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में एक्ट्रेस अरुणा ईरानी और बिंदु पहुंचीं। ज्यादातर फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभाने वाली दोनों एक्ट्रेस ने कपिल और उनकी टीम के साथ खूब हंसी मजाक किया। इस दौरान अरुणा ईरानी ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया। अरुणा ने बताया कि एक बार तो वो प्राण से इस कदर डर गई थीं कि उन्हें लगा कि अब तो उनका रेप हो जाएगा। लेकिन हकीकत में जब उन्होंने प्राण का बिहैवियर देखा तो उन्हें लेकर उनके विचार ही बदल गए। 

आखिर क्या था वो पूरा वाकया : 
शो में जब कपिल ने पूछा कि आपके साथ जो हीरो या विलेन काम करते थे तो कई बार उनसे आप लोग डरती थीं या नहीं। इस पर अरुणा ईरानी ने कहा- ''एक बार तो मुझे लगा कि मेरा तो रेप हो जाएगा। दरअसल, मैंने एक फिल्म की थी 'जौहर मेहमूद इन गोवा'। उस वक्त मैं नई-नई आई थी और मेरी उम्र 18-19 साल थी। मुझे रोल के लिए सिलेक्ट कर लिया गया और कहा कि आपको हांगकांग जाना होगा। इस पर मैंने कहा ठीक है लेकिन मेरे मम्मी-पापा साथ जाएंगे। इस पर मेकर्स बोले, नहीं आपको लेडी के साथ रूम शेयर करना पड़ेगा और दूसरा कोई नहीं जाएगा। आप देख लो, या फिर फिल्म छोड़ दो। चूंकि मुझे काम चाहिए था तो मैंने हां कह दी और चली गई। 

हांगकांग से लौटते वक्त प्राण साहब के साथ होटल में रुकना पड़ा : 
इसके बाद हांगकांग में सबकुछ ठीक रहा। जब हम वहां से वापस आ रहे थे तो प्राण साहब का काम भी उसी दिन खत्म हुआ जिस दिन मेरा। अब उस वक्त प्राण साहब की इमेज कैसी थी, ये सब जानते हैं। उस जमाने में हांगकांग से फ्लाइट व्हाया कोलकाता आती थी। चूंकि हमारी हांगकांग वाली फ्लाइट डिले हो गई तो कोलकाता वाली फ्लाइट जा चुकी थी। अब अगली फ्लाइट सुबह की थी, तो प्राण साहब ने मेरी और अपनी टिकट होटल में बुक करा दी और बोले चलो होटल में चेक-इन करते हैं। होटल का नाम सुन मैं बेहद डर गई थी। वहां पहुंचने के बाद प्राण साहब मुझे अपने साथ खाना खिलाने ले गए। इस दौरान वो खाना खाते रहे और पैग भी लगाते रहे। उन्हें ऐसा करते देख मैं डर गई और मन ही मन बोली- मर गई अरुणा, अब तुझे कोई नहीं बचा सकता। इसके बाद हम रूम में पहुंचे तो उन्होंने दरवाजा खोलते हुए कहा- जाओ अंदर, और सुनो मैं बगल वाले कमरे में हूं। कोई भी प्रॉब्लम होगी तो मुझे बताना। दरवाजा लॉक कर लो। इसके बाद अंदर जाकर मैं खूब रोई कि मैं इनके बारे में क्या सोचती थी। 

'बेटा' थी अरुणा ईरानी की लाइफ का टर्निंग प्वाइंट : 
अरुणा ईरानी ने अपने करियर का टर्निंग पॉइंट अनिल कपूर के साथ आई फिल्म 'बेटा' को बताया। वहीं उन्होंने कई मजेदार किस्से भी शेयर किए और बताया कि कैसे आउटडोर शूटिंग में परेशानियों से दो-चार होना पड़ता था। उस जमाने में लेडीज के लिए वॉशरूम नहीं होते थे। अरुणा के मुताबिक, ''जब हम लोग आउटडोर शूटिंग पर जाते थे तो वहां खुले में दो मेकअपमैन, एक ने इधर चादर पकड़ी और दूसरे ने उधर। इस तरह हमारे कपड़े चेंज करवाए जाते थे और हमें भी मान लेना पड़ता था कि किसी ने कुछ नहीं देखा।'' 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios