Asianet News HindiAsianet News Hindi

आखिर शाहरुख के बेटे ने NCB के सामने कबूली चरस पीने की बात, क्रूज पार्टी में भी करने वाले थे स्मोकिंग लेकिन..

क्रूज ड्रग्स पार्टी (Drugs Party) केस में गिरफ्तार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का बेटा आर्यन (Aryan Khan) फिलहाल जेल में हैं। इसी बीच NCB द्वारा कोर्ट में पेश किए गए पंचनामे के मुताबिक, आर्यन और अरबाज मर्चेंट ने NCB की पूछताछ में ड्रग्स लेने की बात कबूली है। आर्यन ने कबूल किया है कि वो चरस पीते हैं और क्रूज पार्टी के दौरान भी स्मोकिंग करने वाले थे। 

Aryan Khan accepts consuming charas in front of NCB, he was about to smoke at cruise party also
Author
Mumbai, First Published Oct 9, 2021, 1:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। क्रूज ड्रग्स पार्टी (Drugs Party) केस में गिरफ्तार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का बेटा आर्यन (Aryan Khan) फिलहाल जेल में हैं। शुक्रवार को कोर्ट से जमानत याचिका खारिज होने के बाद अब आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे सेशन कोर्ट में अर्जी लगाएंगे। इसी बीच खबर आ रही है कि आर्यन और अरबाज मर्चेंट ने NCB की पूछताछ में ड्रग्स लेने की बात कबूली है। आर्यन ने कबूल किया है कि वो चरस पीते हैं और क्रूज पार्टी के दौरान भी स्मोकिंग करने वाले थे। दरअसल, NCB ने अदालत को जो पंचनामे सौंपा है, उसमें इस बात का जिक्र है कि आर्यन और उनके साथी अरबाज मर्चेंट दोनों ही ड्रग्स का सेवन करते हैं। अरबाज के पास से 6 ग्राम चरस भी बरामद हुई थी।

पंचनामे के मुताबिक, पूछताछ में जब आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट से पूछा गया- क्या उनके पास किसी तरह की नारकोटिक्स ड्रग्स है? इस पर दोनों ने ड्रग्स होने की बात कबूल की। अरबाज ने NCB को बताया कि उसके जूतों में चरस है। इसके बाद अरबाज ने जूतों में छुपाकर रखी चरस का पाउच खुद ही निकाल कर दे दिया। इस पाउच में काले रंग का कुद लिसलिसा सा पदार्थ था। जांच में ये चरस निकली।

पंचनामे के मुताबिक जब शाहरुख खान के बेटे आर्यन से पूछताछ हुई तो उन्होंने भी कबूल कर लिया कि वे चरस पीते हैं और क्रूज पर सफर के दौरान भी स्मोकिंग करने वाले थे लेकिन इसी बीच एनसीबी ने छापा मार दिया। बता दें कि आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे अब सोमवार को सेशन कोर्ट में जमानत की अपील करेंगे। इससे पहले शुक्रवार को कोर्ट ने उनसे कहा था कि जमानत के लिए आपको मजिस्ट्रेट कोर्ट की जगह सेशन कोर्ट जाना चाहिए था। हमें जमानत की अर्जी पर सुनवाई का अधिकार नहीं है।  

6 आरोपी आर्थर रोड जेल तो 2 को भायखला जेल में रखा : 
बता दें कि NCB ने आर्यन समेत 6 मेल आरोपियों को आर्थर रोड़ जेल जबकि 2 फीमेल आरोपियों को भायखला जेल भेज दिया है। आर्थर रोड वही जेल है, जहां संजय दत्त, अबू सलेम और कसाब को रखा गया था। आर्यन खान के साथ 5 आरोपियों को आर्थर जेल के बैरक नम्बर 1 में रखा गया है। यहां 5 दिनों तक आर्यन और बाकियों को क्वारंटीन में रखा जाएगा और उनसे आम कैदियों की तरह ही व्यवहार किया जाएगा और जेल का ही खाना खाना पड़ेगा। 

ये भी पढ़ें- जेल में आर्यन खान को उठना पड़ेगा इतनी सुबह, इतने बजे मिलेगा नश्ता, इस चीज को तरस जाएगा शाहरुख का बेटा

ये भी पढ़ें- करीना कपूर सबके सामने जैकेट की चेन खोले घूमती नजर आई, बिना मेकअप और चेहरे पर दिखी इतनी झर्रियां

ये भी पढ़ें- TV पर 'सूर्यवंशम' देख क्या आप भी आ चुके हैं तंग, जान लीजिए बार-बार क्यों दिखाई जाती है अमिताभ की ये फिल्म

ये भी पढ़ें- चूल्हे पर रोटियां सेंकती दिखी सैफ की बेटी, खुले बाल और सूट में लोगों को पसंद आ रहा सारा का देसी अंदाज

ये भी पढ़ें- क्या सैफ अली खान के घर चल रही रुपए-पैसों को लेकर तनातनी, करीना के पति ने मां को लेकर किया बड़ा खुलासा

ये भी पढ़ें- जानवरों की तरह पिटाई और जबरदस्ती Sex करता था पति, फिर इस हीरोइन ने उठाया खौफनाक कदम, इसलिए फेल रहा करियर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios