Asianet News HindiAsianet News Hindi

बेटा आर्यन खान जेल क्या गया पापा शाहरुख खान को हो गया करोड़ों का नुकसान, हाथ से निकला 1 बड़ा प्रोजेक्ट

शाहरुख खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक बाद एक मुश्किलें उनके रास्ते में आकर खड़ी हो रही है। इधर उनके बेटे आर्यन खान को ड्रग्स मामले में कोर्ट ने 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। उधर शाहरुख खान को एक और झटका लगा है। 

aryan khan in jail, shahrukh khan brand advertisements put on hold because of son
Author
Mumbai, First Published Oct 9, 2021, 3:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. शाहरुख खान (Sharhukh Khan) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक बाद एक मुश्किलें उनके रास्ते में आकर खड़ी हो रही है। इधर उनके बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को ड्रग्स मामले में 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। उधर उनको एक और झटका लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विज्ञापन कंपनी बायजू ने उनके ऐड वापस ले लिए है, जिसकी वजह से उन्हें करोड़ों रुपए का नुकसान हो सकता है। बता दें कि 2017 से शाहरुख एजुकेशन ऐप बायजू के ब्रैंड एम्बेसडर है। वो इस ब्रैंड के लिए कई मजेदार ऐड्स कर चुके हैं। लेकिन बेटे के ड्रग्स केस के सामने आने के बाद से उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर लोग गुस्सा निकाल रहे हैं और यही वजह है कि कंपनी को ये कदम उठया है। बता दें कि इस ब्रैंड एंड्रॉर्समेंट से शाहरुख को सालाना करीब 3-4 करोड़ रुपए मिलते थे।

aryan khan in jail, shahrukh khan brand advertisements put on hold because of son


इसलिए कंपनी ने पीछे खींचे हाथ
इकॉनोमिक टाइम्स की एक खबर की मानें तो बायजू ने शाहरुख से जुड़े सभी प्रमोशन फिलहाल के लिए रोक दिए हैं। इसपर इसलिए रोक लगाना पड़ा क्योंकि एजुकेशन फील्ड से जुड़ी कंपनी इस वक्त उनके साथ चल रही कॉन्ट्रोवर्सी से ऐड्स को एडवांस में बुक किया गया था, इसलिए इन्हें रोकने में कुछ वक्त लगा। बायजू के अलावा शाहरुख खान और भी कई ब्रांड्स का प्रमोशन कर रहे हैं। क्रिएटिव ऐड एजेंसी एफसीबी इंडिया के ग्रुप चेयरमैन रोहित ओहरी ने खुलासा किया कि शाहरुख की ब्रांड वैल्यू ने बायजू को बढ़ने में काफी मदद की है। इसलिए इस एसोसिएशन को रोकने से ऐड-टेक फर्म को काफी नुकसान होगा। उन्होंने कहा- शाहरुख के साथ जुड़ने से बायजू को काफी फायदा हुआ है। भले ही बायजू फिलहाल के लिए विज्ञापन रोक रहा हो, लेकिन ब्रांड के लिए खुद को उनसे अलग करना मुश्किल होगा।

aryan khan in jail, shahrukh khan brand advertisements put on hold because of son


नहीं कर रहे शूटिंग भी
इस बीच खबर है कि तमिल डायरेक्टर एटली की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग भी अटक गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन केस की वजह से एटली की फिल्म की शूटिंग पर असर न पड़ सके, इसके लिए मेकर्स ने उनके बॉडी डबल प्रशांत वालदे को बुलाया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो जब तक शाहरुख के बेटे का मामला सुलझ नहीं जाता तब तक प्रशांत उनकी जगह उनके कुछ हिस्सों की शूटिंग करेंगे। कहा जा रहा है कि शाहरुख ने 20 दिन की शूटिंग पूरी कर ली है वहीं अभी 180 दिनों की शूटिंग बाकी है। इतना ही नहीं खबरों की मानें तो इस बीच शाहरुख को दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म पठान के एक गाने की शूटिंग भी स्पेन में करनी थी, जिसे फिलहाल के लिए टाल दिया गया है।

 

ये भी पढ़े- Bigg Boss 15: क्या मेरी मां-बहन के साथ भी ऐसी हरकतें करोंगे ? भड़के सलमान खान ने इस शख्स की उतारी लू

ये भी पढ़ें - अधखुली पैंट के बाद अब उर्फी ने दिखाया पेट पर बना टैटू, फोटो देख राखी सावंत बोली- अंगार है तू : 8 PHOTOS

ये भी पढ़े- तो क्या नागार्जुन की बहू ने अफेयर और बच्चा पैदा करने से बचने के लिए उठाया ऐसा कदम, इसलिए लिया तलाक

ये भी पढ़े- जेल में कुछ यूं कटी आर्यन खान की पहली रात, पकवान खाने वाले को मिली दाल-रोटी, कैदियों संग शेयर करना पड़ा कंबल

ये भी पढ़े- इधर बेटे आर्यन खान को हुआ जेल उधर फूट-फूटकर रोई मां गौरी खान, बहन सुहाना के भी नहीं रूक रहे आंसू

ये भी पढ़े- करीना कपूर सबके सामने जैकेट की चेन खोले घूमती नजर आई, बिना मेकअप और चेहरे पर दिखी इतनी झर्रियां

ये भी पढ़े- TV पर 'सूर्यवंशम' देख क्या आप भी आ चुके हैं तंग, जान लीजिए बार-बार क्यों दिखाई जाती है अमिताभ की ये फिल्म

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios