Asianet News Hindi

शाहरुख की फिल्म के सेट पर हाथापाई, असिस्टेंट ने जड़ दिया डायरेक्टर को तमाचा

शाहरुख खान (Shahukh Khan) की अपकमिंग मूवी 'पठान' (Pathan) के सेट पर असिस्टेंट डायरेक्टर ने फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद को तमाचा मार दिया। इस घटना के बाद प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने यशराज स्टूडियो की सिक्युरिटी बढ़ा दी है। इसके साथ ही उन्होंने सेट पर हुई इस घटना की जांच के आदेश भी दिए हैं।

Assistant Director slaps Shahrukh khan film Pathan director Siddharth Anand KPG
Author
Mumbai, First Published Jan 22, 2021, 2:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। शाहरुख खान (Shahukh Khan) की अपकमिंग मूवी 'पठान' (Pathan) के सेट पर असिस्टेंट डायरेक्टर ने फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद को तमाचा मार दिया। इस घटना के बाद प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने यशराज स्टूडियो की सिक्युरिटी बढ़ा दी है। इसके साथ ही उन्होंने सेट पर हुई इस घटना की जांच के आदेश भी दिए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में आदित्य चोपड़ा के करीबी के हवाले से लिखा गया है- इससे पहले उनके सेट पर कभी इस तरह का वाकया नहीं हुआ। आदित्य चोपड़ा ने इसे गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं। 

अभी तो सिर्फ घोषणा हुई है और शाहरुख के फैंस ने 'पठान' को सुपरहिट बना दिया!  - Shahrukh Khan Pathan movie shooting is all set to start in November Pathan  film release

बताया जा रहा है कि असिस्टेंट डायरेक्टर सेट पर लगातार नो कैमरा, नो मोबाइल के नियम को तोड़ रहा था। वह डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के कई बार मना करने के बाद भी नहीं माना और उलटा उन्हें ही गालियां बकने लगा। गुस्से में जब सिद्धार्थ ने उसे थप्पड़ मारा तो जवाब में उसने भी सिद्धार्थ को तमाचा जड़ दिया।

Shahrukh Khan फिल्म पठान के लिए नहीं लेंगे फीस, प्रॉफिट के हिस्से को लेकर  की मांग - समाचार नामा

इस वाकये के बाद एक दिन के लिए शूटिंग रोक दी गई थी। वहीं, थप्पड़ मारने वाले असिस्टेंट डायरेक्टर को प्रोजेक्ट से बाहर निकाल दिया गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि इस घटना के बाद से शाहरुख सेट पर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर काफी चिंता में हैं। आदित्य चोपड़ा ने उनसे कहा है कि हम सेट पर लोगों के बीच किसी भी तरह का झगड़ा नहीं देखना चाहते। 

शाहरुख खान की 'पठान' के लिए 20 करोड़ रुपये फीस लेंगे जॉन अब्राहम- रिपोर्ट -  LiveKhattaMeetha

बता दें कि फिल्म पठान में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और डिंपल कपाड़िया भी काम कर रहे हैं। इसके अलावा इसमें सलमान खान भी कैमियो में नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए शाहरुख 3 साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं। वो आखिरी बार दिसंबर, 2018 में आई फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios