Asianet News HindiAsianet News Hindi

आलिया भट्ट को उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर इस वजह से नहीं ले गए Ayan Mukerji, अब बताई असली वजह

अयान मुखर्जी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ उज्जैन गए लेकिन उन्होंने अकेले ही महाकालेश्वर मंदिर का दर्शन किया। दिल्ली में एक कार्यक्रम में, फिल्म मेकर ने बताया आखिर वो अपने साथ आलिया और रणबीर  कपूर को साथ  ले गए  थे। 

Ayan Mukerji did not take Alia Bhatt to Mahakaleshwar temple in Ujjain because of this rps
Author
First Published Sep 7, 2022, 9:37 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Ayan Mukerji did not take Alia Bhatt to Mahakaleshwar temple in Ujjain :   आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ( Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) के साथ अयान मुखर्जी ( Ayan Mukerji ) 6 सितंबर को उज्जैन में थे । वे वहां महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन के लिए गए थे। हालांकि, इस दौरान केवल अयान मुखर्जी ही मंदिर गए थे। उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर के बाहर विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए थे । बजरंग दल के  कार्यकर्ता ने आलिया और रणबीर का विरोध शुरू कर दिया था।  दिल्ली में एक प्रमोशन में, ब्रह्मास्त्र के निर्देशक ने खुलासा किया कि वह आलिया को दर्शन के लिए क्यों नहीं ले गए हैं।

अकेले महाकालेश्वर मंदिर जाने का बताया कारण
अयान मुखर्जी ने बताया  कि उन्होंने ब्रह्मास्त्र की रिलीज से पहले महाकालेश्वर मंदिर जाने की कसम खाई थी। अकेले मंदिर जाने के बारे में बोलते हुए, उन्होंने कहा, "मुझे बुरा लग रहा था कि रणबीर और आलिया मेरे साथ महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन के लिए नहीं आ सके। मैं अपना मोशन पोस्टर जारी होने से पहले महाकालेश्वर मंदिर गया था। और, मैंने खुद से कहा था कि मैं मेरी फिल्म की रिलीज से पहले यहां जरूर आएंगे। और, दोनों (रणबीर और आलिया) मेरे साथ आने के इच्छुक थे। लेकिन, जब हम वहां पहुंचे और इस बारे में सुना, तो मुझे वहां जो हुआ उसके बारे में बुरा लगा। और, फिर मैंने रणबीर और आलिया से कहा कि मुझे अकेले जाने दो। मैं वहां फिल्म के लिए आशीर्वाद लेने गया था।

वहीं अयान ने  आलिया की  गर्भावस्था का जिक्र करते हुए कहा कि उनके स्वास्थ्य  स्थिति को देखते हुए मंदिर  नहीं ले जाना चाहता था। "मैं आलिया को उसकी मौजूदा हालत में वहाँ नहीं ले जाना चाहता था। इसलिए, मुझे वहां अकेले जाकर बहुत बुरा लगा। हालांकि उन्होंने कहा कि, (मंदिर में जाने के बाद) ईमानदारी से मुझे लगा कि वे भी आ सकते थे।"

 

Ayan Mukerji did not take Alia Bhatt to Mahakaleshwar temple in Ujjain because of this rps

रणबीर-आलिया के खिलाफ विरोध प्रदर्शन
मंगलवार को रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी महाकालेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना करने उज्जैन के लिए रवाना हुए। इससे पहले कि बॉलीवुड एक्टर कपल महाकालेश्वर मंदिर में प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग के दर्शन कर पाते, बजरंग दल के सदस्यों ने उज्जैन में एक बड़ी कतार बना ली थी। मध्यप्रदेश के उज्जैन में प्रसिद्ध महाकाल मंदिर में एंट्री करने से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को कुछ कार्यकर्ताओं ने रोका, वहीं इस दौरान इन स्वयंसेवक ने 'जय श्रीराम' के नारे लगाए।

ब्रह्मास्त्र की डिटेल
अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर  इस फिल्म का डायरेक्शन  अयान ने किया है। फिल्म मेकर बीते नौ साल से इस प्रोजेक्ट से जुड़े हुए हैं। ब्रह्मास्त्र को हाल के समय की सबसे महंगी बॉलीवुड फिल्मों में शुमार किया गया है। 

 

Ayan Mukerji did not take Alia Bhatt to Mahakaleshwar temple in Ujjain because of this rps

ये भी पढ़ें- 
निरहुआ ने आम्रपाली दुबे के साथ 'होठ ललिया चिखे दा ना' में किया लिपलॉक, रेड नाइटी में दिखाए सेक्सी

राकेश रोशन एक कसम की वजह से रहते है हमेशा टकले, ऋतिक रोशन के पापा की रियल स्टोरी है एकदम फिल्मी
अमिताभ बच्चन ने एक प्रोमो शूट करने में लिए इतने रिटेक ! एकता कपूर ने शेयर किया वीडियो
Box Office Report : Cobra से Karthikeya 2 तक इन फिल्मों ने की बंपर कमाई, देखें पूरी लिस्ट

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios