Asianet News HindiAsianet News Hindi

विवादों के बाद भी आयुष्मान की 'बाला' को मिला बेहतरीन रिस्पांस, 4 स्टार मिलने की ये है वजह

आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम स्टारर फिल्म 'बाला' शुक्रवार को रिलीज की जा चुकी है। इस मूवी ने विवादों में फंसे होने के बाद भी सिनेमाघर मे शानदार प्रदर्शन किया है। मूवी में सभी कलाकारों की एक्टिंग को खूब सराहा भी जा रहा है।

Ayushmann khurrana Bala Movie get 4 star out of 5 here is the Reason
Author
Mumbai, First Published Nov 8, 2019, 3:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

फिल्म: बाला 

कलाकार: आयुष्मान खुराना, यामी गौतम, भूमि पेडनेकर

निर्देशक: अमर कौशिक

मुंबई. आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम स्टारर फिल्म 'बाला' शुक्रवार को रिलीज की जा चुकी है। इस मूवी ने विवादों में फंसे होने के बाद भी सिनेमाघर मे शानदार प्रदर्शन किया है। मूवी में सभी कलाकारों की एक्टिंग को खूब सराहा भी जा रहा है। 'बाला' का डायरेक्शन अमर कौशिक और दिनेश विजान ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म को 5 में से 4 स्टार दिए जा रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि ये साल एक्टर के लिए शानदार है। क्योंकि उन्होंने साल की शुरुआत हिट फिल्म 'आर्टिकल 15' से की थी। ऐसे में आपको बाला को मिले 4 स्टार के पीछे की वजह बता रहे हैं...

कहानी 

दुनिया में आज हर इंसान परफेक्ट दिखना चाहता है और वो इसके लिए क्या से क्या नहीं करता है। लेकिन, हर इंसान के अंदर कोई ना कोई कमी होती है। कोई परफेक्ट नहीं होता है। ऐसे ही इस फिल्म में दिखाया गया है कि आयुष्मान खुराना अपने गंजेपन को दूर करने के लिए कई तरह के प्रयोग करते हैं, लेकिन उनका गंजापन दूर नहीं होता है। इसके बाद वो विग लगाने का हतकंडा अपनाते हैं और उन्हें एक प्यार करने वाली लड़की यानी की यामी गौतम मिल जाती है। कुल मिलाकर इस फिल्म में खुद से प्यार करना बताया गया है, जो कि हर इंसान के लिए अच्छा होता है। 

बेस्ट डायरेक्शन

डायरेक्टर अमर कौशिक ने इस फिल्म की हर कड़ी को बेहतर तरीके से डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी से लेकर उसके डायलॉग और सभी चीजों को जोड़ने वाले सीक्वेंस, सबकुछ बहुत बढ़िया है। मूवी के डायलॉग्स और सीक्वेंस आपको खूब हंसाते हैं। यामी और आयुष्मान की केमिस्ट्री काफी क्यूट है। 

एक्टिंग

फिल्म 'बाला' में आयुष्मान खुराना की एक्टिंग तो बेमिसाल थी साथ ही भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया है। फिल्म में आयुष्मान बाला, भूमि बाला की बचपन की दोस्त और पड़ोसन लतिका और यामी एक टिकटॉक स्टार का रोल प्ले कर रही हैं। फिल्म की सपोर्टिंग कास्ट में सौरभ शुक्ला से लेकर सीमा पाहवा, अभिषेक बनर्जी और जावेद जाफरी तक सभी का काम उम्दा है। इसके अलावा बाला के छोटे भाई बने धीरेन्द्र गौतम भी आपका दिल जीत लेंगे। साथ ही छोटे बाला बने सचिन चौधरी का काम भी बहुत बढ़िया है।

स्टारकास्ट

फिल्म को 4 स्टार मिलने का श्रेय कहानी, डायेरक्शन के अलावा स्टारकास्ट को भी जाता है। मूवी की मजबूत स्टारकास्ट दर्शकों को थिएटर की ओर खींचती है और उनकी एक्टिंग ही लोगों का दिल जीतती है। 'ड्रीम गर्ल' के बाद आयुष्मान ने इस फिल्म से खूब गुदगुदाया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios