Asianet News HindiAsianet News Hindi

Dream Girl 2 टीजर देख अनन्या पांडे का उड़ा मजाक, लोग बोले- इसे फिल्म में लिया, बायकॉट की जरूरत नहीं

आयुष्मान खुराना को मोस्ट अवेटेड फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का टीजर सामने आ गया है। सामने आए टीजर को पसंद किया जा रहे है वहीं, फिल्म में अनन्या पांडे को देखकर लोग जमकर मजाक बना रहे है। कुछ का कहना है कि इसे फिल्म में लिया तो अब बायकॉट की जरूरत नहीं है।

ayushmann khurrana film dream girl 2 teaser out ananya pandey get brutally  trolled KPJ
Author
First Published Sep 17, 2022, 8:06 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की ब्लॉबस्टर फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) का सीक्वल ड्रील गर्ल 2 (Dream Girl 2) आ रहा है, जिसका टीजर बीती रात मेकर्स द्वारा रिलीज किया गया। फिल्म में सबसे बड़ा सरप्राइज था नुसरत बरूचा की जगह आयुष्मान के साथ लीड रोल में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) को देखना। फिल्म में आयुष्मान के साथ अनन्या को देखते ही लोगों ने माथा पीट लिया और जमकर ट्रोल करने लगे। सोशल मीडिया पर अनन्या को लेकर मीम्म भी बन रहे है। कुछ लोगों को कहना है कि फिल्म अनन्या है तो बायकॉट करने की जरूरत नहीं है, ये अपने आप ही फ्लॉप हो जाएगी। बता दें कि फिल्म के पहले पार्ट में नुसरत बरूचा लीड एक्ट्रेस थी लेकिन इस बार अनन्या को लिया गया है। इनके अलावा अन्नू कपूर, सीमा पवाह, असरानी, परेश रावल, मनोज जोशी, विजय राज और मनजोत सिंह हैं। आयुष्मान-अनन्या दोनों ने ही फिल्म का टीजर इंस्टाग्राम पर शेयर कर बताया कि फिल्म कब रिलीज हो रही है। 


अनन्या पांडे का ऐसे उड़ाया जा रहा मजाक
ड्रीम गर्ल 2 के टीजर में अनन्या पांडे को देखकर लोग चौंक गए। दरअसल, अनन्या ने अपने करियर में एक भी हिट फिल्म नहीं दी है। हाल ही में आई उनकी फिल्म लाइगर बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। अब ड्रीम गर्ल 2 के टीजर में उन्हें देख लोगों को यह बात पसंद नहीं आई और सोशल मीडिया पर मीम्स के साथ ट्रोलिंग शुरू हो गई। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- सब बढ़िया था बस इसके आने तक। एक यूजर ने टीजर में अनन्या को देखकर फिल्म हेराफेरी का मीम शेयर किया, जिसपर लिखा था- मुझे चक्कर आ रहे है। एक ने कहा- बायकॉट की जरूरत ही नहीं है... अनन्या पांडे इस फिल्म को कमजोर करने के लिए काफी हैं। एक ने टीजर देखने के बाद लिखा- आखिरी सीन डिजास्टर है। एक ने लिखा- बस भैया अनन्या पाण्डेय को हीं तो नहीं लेना था। एक ने लिखा- अनन्या पांडे के अलावा सबकुछ ठीक था। एक ने लिखा- आखिरी में जिसे इंट्रोड्यूस किया उसे देखकर सारा मूड खराब हो गया।


आयुष्मान-अनन्या ने शेयर किया टीजर
ड्रीम गर्ल 2 के टीजर की शुरुआत में बताया गया है कि बॉलीवुड फिल्में इन दिनों लगातार फ्लॉप हो रही है। तब आयुष्मान कहते हैं कि इसके लिए वो खुद पूजा करेंगे जिससे फिल्में चलने लगेगी। वहीं, आयुष्मान और अनन्या दोनों ने टीजर करते हुए लिखा- आपकी ड्रीम गर्ल फिर से आ रही है, मिलिए पूजा से 29 जून 2023 की ईद पर। #DreamGirl2 in cinemas on 29th June 2023.

 

ये भी पढ़ें

BOX OFFICE का गणित बिगाड़ने आ रही ये 2 मूवी, बजट इतना कि बन जाए KGF 2 और RRR जैसी 10 फिल्में

Bigg Boss के घर में इन 7 कपल्स ने क्रास की लिमिट, गंदी हरकत करता देख खौल गया था सलमान खान का खून

SEXY फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आई सनी लियोनी, प्रिटेंड बिकिनी में दिए हॉट पोज तो मर मिटे चाहने वाले

108 दिन में मिलेगा SEX-सस्पेंस-थ्रिलर का डबल डोज, 1900 Cr की ये फिल्म आ रही सबकी नाक में दम करने 

इन 7 फिल्मों का VFX बजट हिला देगा दिमाग, पर Brahmastra के धांसू सीक्वेंस की कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios