Asianet News Hindi

अमिताभ-आयुष्मान की गुलाबो सिताबो फंसी पचड़े में, राइटर पर लगा स्क्रिप्ट चोरी करने का आरोप, नोटिस जारी

12 जून को ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्म गुलाबो सिताबो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। फिल्म की राइटर पर स्क्रिप्ट चोरी का आरोप लगा और उन्हें नोटिस पर जारी किया गया है। इस फिल्म की स्क्रिप्ट राइटर जूही चतुर्वेदी पर चोरी के आरोप लगे हैं। वकील रिजवान सिद्दीकी का दावा है कि गुलाबों सिताबो की स्क्रिप्ट उनके क्लाइंट स्वर्गीय राजीव अग्रवाल ने लिखी थी और जूही ने इस स्क्रिप्ट को चुराया है। राजीव का देहांत हो चुका है जिसके चलते उनके बेटे आकिरा ने लीगल नोटिस भेज कर फिल्म की स्क्रिप्ट दिखाने की मांग की है। इसके साथ उन्होंने नोटिस भी जारी किया है।

ayushmann khurrana gulabo sitabo legal trouble copyright allegations against film writer KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 6, 2020, 5:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना की वजह से दुनियाभर में दहशत फैली हुई है। अभी भी कई लोग इस महामारी का शिकार है। रोज हजारों लोगों की जान भी जा रही है। भारत में कई दिनों से चल रहे लॉकडाउन में अब थोड़ी ढील दी गई है। हालांकि, अभी भी आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी धीर-धीरे घर से बाहर निकल रहे हैं। इसी बीच 12 जून को ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्म गुलाबो सिताबो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। फिल्म की राइटर पर स्क्रिप्ट चोरी का आरोप लगा और उन्हें नोटिस पर जारी किया गया है।

Shoojit Sircar interview: Gulabo Sitabo director talks Ayushmann ...


विवादों में फंसी फिल्म
अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म गुलाबो-सिताबो जबरदस्त विवादों में फंसती दिखाई दे रही है। इस फिल्म की स्क्रिप्ट राइटर जूही चतुर्वेदी पर चोरी के आरोप लगे हैं। वकील रिजवान सिद्दीकी का दावा है कि गुलाबों सिताबो की स्क्रिप्ट उनके क्लाइंट स्वर्गीय राजीव अग्रवाल ने लिखी थी और जूही ने इस स्क्रिप्ट को चुराया है। राजीव का देहांत हो चुका है जिसके चलते उनके बेटे आकिरा ने लीगल नोटिस भेज कर फिल्म की स्क्रिप्ट दिखाने की मांग की है। इसके साथ उन्होंने नोटिस भी जारी किया है।

Amitabh Bachahan Three Movies Will Released On This Year - इस ...
अभी तक नहीं दिखाई स्क्रिप्ट
वकील रिजवान द्वारा आकिरा की तरफ से नोटिस फिल्म के डायरेक्टर सुजीत सरका, प्रोड्यूसर अरिजीत ध्रुव लहरी और राइटर जूही चतुर्वेदी को भेजा गया है। इस नोटिस में स्क्रिप्ट चोरी की बात उठाई गई है। साथ ही फिल्म से जुड़े राइटर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर से स्क्रिप्ट सामने लाने की भी बात कही है। हालांकि, अभी तक डायरेक्टर, राइटर और प्रोड्यूसर में से किसी ने भी स्क्रिप्ट नहीं दिखाई है।

Kedarnath to open on May 14, Badrinath from May 15 - EasyNews English
पहली भी लगा है राइटर पर आरोप
आपको बता दें 2019 में भी जूही पर एक मराठी फिल्म की स्क्रिप्ट चुराने का आरोप लगा था। आकिरा की तरफ से इस मामले की जानकारी स्क्रीन राइटर एसोसिएशन को देते हुए शिकायत की है। एसोसिएशन ने भी जूही को अपनी स्क्रिप्ट दिखाने के लिए कहा है लेकिन इसके बावजूद अभी तक उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया है।

Lucknow:- मोटा चश्मा और लंबी दाढ़ी वाले ...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios