Asianet News Hindi

आयुष्मान की गे लव स्टोरी के आगे चित हुई विक्की की 'भूत', इन वजहों से देख सकते हैं 'शुभ मंगल...'

आयुष्मान खुराना डिफ्रेंट सब्जेक्ट वाली फिल्म के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' शुक्रवार 21 फरवरी को रिलीज की जा चुकी है। इस फिल्म का भी सब्जेक्ट अलग है। इसमें आयुष्मान खुराना ने गे लव स्टोरी को दिखाने और लोगों को संदेश देने की कोशिश भी की।

Ayushmann Khurrana Shubh mangal zyada saavdhan Movie Review in hindi KPY
Author
Mumbai, First Published Feb 21, 2020, 1:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

फिल्म- शुभ मंगल ज्यादा सावधान
स्टार्स- 3.5/5
स्टार कास्ट- आयुष्मान खुराना, जितेंद्र कुमार, गजराज राव, नीना गुप्ता, शिखा तल्सानिया
निर्देशक- हितेश केवल्या
निर्माता- भूषण कुमार 

मुंबई. आयुष्मान खुराना डिफ्रेंट सब्जेक्ट वाली फिल्म के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' शुक्रवार 21 फरवरी को रिलीज की जा चुकी है। इस फिल्म का भी सब्जेक्ट अलग है। इसमें आयुष्मान खुराना ने गे लव स्टोरी को दिखाने और लोगों को संदेश देने की कोशिश भी की। आयुष्मान की फिल्म के साथ ही विक्की कौशल की फिल्म 'भूत' भी रिलीज हुई है, लेकिन वो आयुष्मान की मूवी के आगे चित होती दिख रही है। इस फिल्म को 5 में से ढाई स्टार दिए जा रहे हैं। 

आयुष्मान खुराना की शुभ मंगल ज्यादा सावधान को दुबई और मिडल ईस्ट देशों में बैन कर दिया गया है। बावजूद इसके इस पर कोई असर नहीं पड़ा और भारत में लोगों को ये फिल्म पसंद आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स में इसे क्रिटिक्स की ओर से 5 में से 3.5 स्टार् दे रहे हैं। ऐसे में इस मूवी को देखने की वजहों के बारे में बता रहे हैं।

कहानी 

फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में आयुष्मान खुराना और जितेंद्र के बीच गे लव स्टोरी को दिखाया गया है, जो कि अपनी फैमिली को इस रिश्ते को कबूल करने के लिए लाख कोशिशें करते हैं। फिल्म में दोनों लीड कैरेक्टर एक-दूसरे के प्यार में हैं, लेकिन इनके प्यार के बीच विलेन दुनिया के साथ-साथ गजराज राव भी होते हैं, जो कि जितेंद्र के पिता रोल प्ले कर रहे हैं। 

सॉन्ग्स  

इस फिल्म के गाने भी लोगों को काफी पसंद आया है। रिलीज से पहले ही मूवी के गाने को काफी पसंद किया गया था। एक गंभीर विषय पर होने के बावजूद इस फिल्म का धमाकेदार म्यूजिक लोगों को फिल्म से जोड़े रखता है। इमोशनल, पंजाबी और पार्टी सॉन्ग इस फिल्म को और मजबूत बनाते हैं।

स्क्रीनप्ले 

फिल्म का स्क्रीनप्ले भी काफी शानदार है। इसका विषय काफी गंभीर है, बावजूद इसके इसे पारिवारिक कॉमेडी फिल्म की तरह लोगों को दिखाने की कोशिश की गई। कहा जाए तो डायरेक्टर हितेश केवल्या ने बड़ी ही खूबसूरती से फिल्म को अंजाम तक पहुंचाया है और सभी कैरेक्टर्स को स्क्रीन पर बखूबी तरीके से दिखाया है। 

संदेश 

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' लोगों को संदेश देती है कि समाज में लोगों को ऐसे रिश्तों को भी जगह देनी चाहिए और उसे स्वीकार करना चाहिए। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios