Asianet News Hindi

दादा साहेब फाल्के अवार्ड मिलने पर अमिताभ बच्चन को मिली शुभकामनाएं, ओडिशा सीएम ने किया खास ट्वीट

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने अमिताभ बच्चन को दादासाहेब फाल्के पुरस्कार दिए जाने की घोषणा पर बुधवार को उन्हें बधाई देते हुए कहा कि प्रसिद्ध अभिनेता ने सिने प्रेमियों और अदाकारों की पीढ़ियों को प्रेरित किया है।

Best wishes to Amitabh Bachchan on receiving Dadasaheb Phalke Award, Odisha CM made a special tweet
Author
Bhubaneswar, First Published Sep 25, 2019, 8:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भुवनेश्वर. ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने अमिताभ बच्चन को दादासाहेब फाल्के पुरस्कार दिए जाने की घोषणा पर बुधवार को उन्हें बधाई देते हुए कहा कि प्रसिद्ध अभिनेता ने सिने प्रेमियों और अदाकारों की पीढ़ियों को प्रेरित किया है। 
प्रसिद्ध अभिनेता बच्चन (76) को भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए वर्ष 2018 का दादासाहेब फाल्के पुरस्कार देने की मंगलवार को घोषणा की गयी।

पटनायक ने ट्वीट किया, ‘‘दादासाहेब फाल्के पुरस्कार के लिए चुने जाने पर अमिताभ बच्चन को बधाई। उन्होंने अपनी विलक्षण प्रतिभा से सिने प्रेमियों और अभिनेताओं की पीढ़ियों को प्रेरित किया और उनका मनोरंजन किया।’’

पटनायक के अलावा भी अब तक अमिताभ बच्चन के ढेरों बधाइयां मिल चुकी हैं। अमिताभ के फैन्स सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनियां भर में फैले हुए हैं। और उनको यह खास सम्मान मिलने से उनके फैन्स खासे उत्साहित हैं। आपको बता दें कि इससे पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी अमिताभ बच्चन को शुभकामनाएं दे चुके हैं। 
(यह खबर न्यूज एजेंसी पीटीआई भाषा की है। एशियानेट हिंदी की टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios