Asianet News HindiAsianet News Hindi

साड़ी पहन फोटो खिंचा रही थी विक्की डोनर की एक्ट्रेस, तभी एक शख्स ने कहा कुछ ऐसा कि भड़क उठी यामी

फिल्म विक्की डोनर (Vicky Donor) से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली यामी गौतम (Yami Gautam) हाल ही में अपनी अपकमिंग मूवी 'भूत पुलिस' (Bhoot Police) के प्रमोशनल इवेंट में पहुंची। जुहू में समंदर किनारे एक होटल में हुए इस इवेंट में यामी गौतम ने व्हाइट कलर की डिफरेंट साड़ी पहनी थी। 

Bhoot Police actress Yami Gautam got angry on the photographer for a comment
Author
Mumbai, First Published Sep 4, 2021, 5:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। फिल्म विक्की डोनर (Vicky Donor) से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली यामी गौतम (Yami Gautam) हाल ही में अपनी अपकमिंग मूवी 'भूत पुलिस' (Bhoot Police) के प्रमोशनल इवेंट में पहुंची। जुहू में समंदर किनारे एक होटल में हुए इस इवेंट में यामी गौतम ने व्हाइट कलर की डिफरेंट साड़ी पहनी थी। इसके साथ ही उन्होंने अपने बाल बांध रखे थे। यामी के हाथ में पीली चूड़ियां बेहद खूबसूरत लग रही थीं। यामी कैमरे के सामने पोज दे रही थीं, तभी पीछे से किसी ने कुछ ऐसा कह दिया कि एक्ट्रेस भड़क उठी और उसने उस शख्स को सख्त लहजे में चेतावनी दी।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywd Take (@bollywdtake)

दरसअल, यामी गौतम जब पोज दे रही थीं तभी पीछे से किसी ने आवाज लगाते हुए कहा- फेयर एंड लवली यामी। यह सुनते ही यामी गौतम नाराज हो गईं। यामी ने उस शख्स को जवाब देते हुए कहा- एक बार और बोला ना तो समझ लेना..इज्जत से बात करो..इस तरह किसी का नाम मत लो। 
Bhoot Police actress Yami Gautam got angry on the photographer for a comment

यामी गौतम की फिल्म 'भूत पुलिस' 17 सितंबर को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। पवन कृपलानी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सैफ अली खान के किरदार का नाम विभूति, अर्जुन कपूर का नाम चिरौंजी, यामी गौतम का माया, जबकि जैकलीन फर्नांडिस के किरदार का नाम कनिका है। फिल्म को रमेश तौरानी, अक्षय पुरी और जया तौरानी ने प्रोड्यूस किया है।
Bhoot Police actress Yami Gautam got angry on the photographer for a comment

ऐसी है भूत पुलिस की कहानी : 
सैफ और अर्जुन कपूर 'भूत पुलिस' में सगे भाई के रोल में हैं। दोनों पाखंडी बाबा के किरदार में हैं। फिल्म में दोनों के पिता का नाम उलटबाबा है। अर्जुन उसूलपसंद बाबा हैं, जबकि सैफ अली का मकसद अपना उल्‍लू सीधा करना है। कहानी को हिमाचल प्रदेश के डलहौजी में सेट किया गया है। कहानी किच‍कंडी नामक भूत के इर्द-गिर्द घूमती है। पाखंडी बाबा, उस किचकंडी भूत को ही भगाने के लिए हिमाचल के एक गांव में आते हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios