Asianet News Hindi

कोरोना टाइम में गरीबों का मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद को आखिर किसने कहा- यह एक्टर आदतन अपराधी है

रिहायशी बिल्डिंग को होटल में तब्दील करने पर बीएमसी (bmc) लगातार सोनू सूद (sonu sood) पर शिकंजा कसती जा रही है। बॉम्बे हाईकोर्ट में दायर एक हलफनामे में बीएमसी ने कहा है कि सोनू सूद एक आदतन अपराधी हैं, जो पहले दो बार तोड़फोड़ की कार्रवाई के बावजूद जुहू में एक रिहायशी इमारत में अवैध निर्माण करवाते रहे हैं। विवाद के बीच सोनू ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की। दोनों के बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई। रिपोर्ट्स की मानें तो सोनू ने पवार से कहा कि उन्होंने कोई अवैध निर्माण नहीं किया है।

bollywood actor sonu sood is habitual criminal wanted to earn money from illegal construction bmc says in bombay high court KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 13, 2021, 12:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना (corona) लॉकडाउन के दौरान जरूरमंदो की मदद कर चर्चा में आए सोनू सूद इन दिनों अपनी 6 मंजिला रिहायशी इमारत को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। रिहायशी बिल्डिंग को होटल में तब्दील करने पर बीएमसी (bmc) लगातार सोनू सूद (sonu sood) पर शिकंजा कसती जा रही है। बॉम्बे हाईकोर्ट में दायर एक हलफनामे में बीएमसी ने कहा है कि सोनू सूद एक आदतन अपराधी हैं, जो पहले दो बार तोड़फोड़ की कार्रवाई के बावजूद जुहू में एक रिहायशी इमारत में अवैध निर्माण करवाते रहे हैं। बीएमसी ने अपने हलफनामे में कहा कि सोनू सूद गैरकानूनी तरीके से पैसा कमाना चाहते हैं। उन्होंने लाइसेंस विभाग की अनुमति के बिना ध्वस्त किए गए हिस्से पर फिर एक बार अवैध निर्माण कराया ताकि इसे होटल के रूप में यूज किया जा सके।

सोनू सूद के नाम पर हो रही धोखाधड़ी, एक्टर ने कहा- तुम जल्द गिरफ्तार होगे,  सुधर जाओ
विवाद के बीच सोनू ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की। दोनों के बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई। रिपोर्ट्स की मानें तो सोनू ने पवार से कहा कि उन्होंने कोई अवैध निर्माण नहीं किया है। कुछ लोग उन्हें बदनाम करना चाहते हैं। बता दें कि पिछले साल बीएमसी ने अक्टूबर में सोनू को नोटिस भेजा था। उन्होंने इस नोटिस को दिसंबर में दीवानी अदालत में चुनौती दी थी लेकिन उनकी याचिका खारिज कर दी गई थी। इसके बाद उन्होंने बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया। इस पर हाईकोर्ट ने बीएमसी को हलफनामा दाखिल करने को कहा था। 

Sonu Sood Visit To Ncp Chief Sharad Pawar Residence Today - शरद पवार से  मिले सोनू सूद, बीएमसी ने भेजा है अवैध निर्माण पर नोटिस - Amar Ujala Hindi  News Live
सोनू के खिलाफ बीएमसी ने जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। इसमें कहा गया है कि उन्होंने मुंबई में एबी नायर रोड पर शक्ति सागर बिल्डिंग को बिना अनुमति होटल बना दिया। यह छह मंजिला रिहायशी इमारत है और उसका कारोबारी इस्तेमाल नहीं किया जा सकता। यह भी आरोप है कि सोनू नोटिस दिए जाने के बाद भी इस बिल्डिंग में लगातार अवैध निर्माण कराते रहे। बीएमसी ने कहा कि सोनू उस अवैध कॉमर्शियल होटल के निर्माण का बचाव करने की कोशिश कर रहे हैं, जिसे बिल्डिंग प्लान के खिलाफ जाकर तैयार किया गया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios