Asianet News Hindi

Bollywood Update: सलमान खान की 'राधे' का भारत में कलेक्शन, जानें पहले वीकेंड कितना कमा पाई फिल्म

कोरोना महामारी के बीच ससमान खान की फिल्म राधे को भारत में त्रिपुरा के 3 सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक त्रिपुरा के इन तीनों सिनेमाघरों से बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अब तक 60 हजार रुपए हुआ है। 

bollywood and tv actor daily update gossip and entertainment news here is full detail KPJ
Author
Mumbai, First Published May 19, 2021, 9:33 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai) को ओटीटी पर रिलीज किया गया है। पूरा भारत इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देख रहा है। जी5 पर पर पे व्यूज के हिसाब से इस फिल्म को दर्शक देख रहे हैं। वहीं, कोरोना महामारी के बीच भारत में इस फिल्म को त्रिपुरा के 3 सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। इन तीनों सिनेमाघरों में फिल्म के 11 शोज चलाए जा रहे हैं। चार दिन के वीकेंड का कलेक्शन सामने आया है। रिपोर्ट के मुताबिक त्रिपुरा के इन तीनों सिनेमाघरों से बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अब तक 60 हजार रुपए हुआ है। पहले हफ्ते के कलेक्शन पर नजर डाले तो 13 मई को 10 हजार 432 रुपए कमाए, शुक्रवार तक 22 हजार 518 रुपए, जबकि शनिवार और रविवार दोनों दिन का कलेक्शन 13 हजार 485 रहा। जबकि ओवरसीज में फिल्म को लगभग 800 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। एक्सपर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार फिल्म का 2.94 करोड़ रुपए का कलेक्शन रहा। कुल मिलाकर फिल्म यूएई और ऑस्ट्रेलिया,न्यूजीलैंड में करीब-करीब 15 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है।


आइए जानते हैं ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े कुछ और बिग अपडेट...


#भोजपुरी फिल्मों के विलन को मिल रहीं धमकियां
भोजपुरी फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर अवधेश मिश्रा अब डायरेक्शन के फील्ड में भी उतर आए हैं। हालांकि, एक्टिंग के अलावा डायरेक्शन में उतरना उनके लिए भारी पड़ रहा है। दरअसल, अवधेश मिश्रा के विरोध में इंडस्ट्री के कई लोग खड़े हो गए हैं। ये लोग नहीं चाहते कि अवधेश अब एक्टिंग छोड़ डायरेक्टर बनें। एक इंटरव्यू के दौरान अवधेश मिश्रा ने कहा- मैंने जब से फिल्म जुगनू का डायरेक्शन किया है तभी से मेरे सारे अपने पराए हो गए हैं। इंडस्ट्री के लोगों ने मेरे डायरेक्शन पर बधाई देना तो दूर मुझे ही उल्टा-सीधा कहना शुरू कर दिया है। मेरे एक्टर मित्र, डायरेक्टर और भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़े बाकी दूसरे रसूख वाले लोग जिनका मैं नाम नहीं लेना चाहता हूं, सब मेरे विरोध में खड़े हैं। कई लोगों ने तो मुझे यहां तक कह दिया है कि अब तुम्हें भोजपुरी इंडस्ट्री में कोई काम नहीं देगा, तुमने फिल्म का डायरेक्शन कैसे कर लिया, तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई। बता दें कि अवधेश की फिल्म जुगनू का ट्रेलर अभी कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ है और इसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया। जुगनू के जरिए अवधेश भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करने जा रहे हैं।
 


#तौकते तूफान में डांस कर फंसी दीया और बाती हम की एक्ट्रेस
टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह को तौकते तूफान के बाद गिरे हुए पेड़ों के बीच डांस वीडियो बनाना मंहगा पड़ गया। सोशल मीडिया पर दीपिका को इसके लिए ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, तूफान के चलते दीपिका के घर के बाहर भी पेड़ ग‍िर पड़ा था। ऐसे में एक्‍ट्रेस ने ग‍िरे हुए पेड़ के पास रोमांट‍िक पोज देने में देरी नहीं की। इतना ही नहीं, दीपिका ने यहां अपना एक डांसिंग वीड‍ियो भी बना ल‍िया। उन्होंने वीडियो शेयर कर ल‍िखा- आप तूफान को रोक नहीं सकते, तो ऐसा करने की कोशिश मत कीज‍िए। ऐसे में आप खुद को शांत रखने की कोशिश कर सकते हैं और प्रकृति के इस उदास और नाराज अंदाज को गले लगाओ क्‍योंकि ये तूफान भी गुजर जाएगा.. ये पेड़ मेरे घर के ठीक सामने ग‍िरा है और इससे क‍िसी को कोई चोट नहीं पहुंची है लेकिन अपने दरवाजे से इस पेड़ को हटाने से पहले मैंने और रोह‍ित ने याद बनाए रखने के लिए कुछ फोटोज क्लिक की। उन्हें ऐसा करते देख एक यूजर ने लिखा- इस तरह के वीडियो को प्रमोट न करें। बाहर रहना अच्छा नहीं है। एक अन्य यूजर ने लिखा- चक्रवात में लोग मर रहे हैं, आप जैसे लोग इसका आनंद ले रहे हैं, कितनी शर्म की बात है। एक बोला-थोड़ी सेंसिबिलिटी रखिए मैम, ये तो बेवकूफी है।


#अमिताभ बच्चन ने शुरू किया 25 बेड वाला अस्पताल
अमिताभ बच्चन और उनकी फिल्म चेहरे के निर्माता आनंद पंडित फिर एक साथ आए हैं, लेकिन इस बार वे किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि कोरोना पीड़ितों की मदद करने के लिए साथ आए हैं। उन्होंने महामारी के चलते अपनी अगली फिल्म चेहरे की रिलीज डेट को भी आगे बढ़ा दिया है। इस वक्त  उनका पूरा ध्यान लोगों की मदद करने में लगा है। अमिताभ और आनंद ने मुंबई के जुहू में एक 25 बेड का अस्पताल शुरू किया है, जिसमें ऑक्सीजन की पूरी व्यवस्था है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बुधवार से अस्पताल में कोरोना पीड़ितों की भर्ती शुरू हो जाएगी। अभी अस्पताल में 25 मरीजों के इलाज की क्षमता है, जिसे आगे जरूरत पड़ने पर बढ़ाया भी जा सकता है। हर एक बैड के साथ ऑक्सीजन सिलेंडर और कंसंट्रेटर की व्यवस्था है। अमिताभ ने पूरा ध्यान रखा है कि अस्पताल में भर्ती सभी मरीजों को मुफ्त में अच्छा खाना मिले। इसके अलावा अस्पताल में फिजियोथैरेपी और मेंटल हेल्थ काउंसलिंग की सुविधा भी दी गई है। बता दें कि अमिताभ ने इससे पहले दिल्ली के रकाबगंज गुरुद्वारे में चल रहे कोविड केयर सेंटर को 2 करोड़ रुपए की मदद पहुंचाई थी। 

 

#जैकी श्रॉफ के मेकअप आर्टिस्ट शशि दादा का निधन
जैकी श्रॉफ के मेकअप आर्टिस्ट शशि दादा ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। इसकी जानकारी जैकी ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- शशि दादा आप हमेशा मेरे दिल में रहेंगे। 37 सालों से मेरे मेकअप पर्सन रहें शशि दादा नहीं रहें। इस पोस्ट के साथ उन्होंने हाथ जोड़े और हार्ट वाली इमोजी भी शेयर की है। उन्होंने अपनी और शशि दादा की एक फोटो शेयर की है।


#आमिर खान का बेटा कहलाना आयरा को नहीं आया पसंद 
आमिर खान की बेटी आयरा खान मेंटल हेल्थ और जेंडर स्टीरियोटाइप मुद्दे पर अपने विचारों को अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर आमिर खान का बेटा कहे जाने पर आयरा भड़क उठीं और बेटा या बेटी बुलाए जाने पर मुंहतोड़ जवाब देकर पूछने वाले की बोलती बंद कर दी। आयरा ने अपने फैंस के साथ सवाल-जवाब का एक सेशन किया था। इस दौरान अपने फैंस और फॉलोवर्स के सवालों के जवाब भी दिए। आयरा ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी एक फोटो शेयर कर लिखा- मुझे नहीं पता कि मैं खुद के साथ क्या करूं। और आप ? इस पोस्ट पर फॉलोवर्स का ध्यान गया। एक फैन ने पूछा- आप तो आमिर खान सर की बेटा हो न। इसपर आयरा भड़क गईं। उन्होंने जवाब दिया- मैं उनकी बेटी हूं, बेटा नहीं और इस तरह के लैंगिक संज्ञा का इस्तेमाल करने का क्या मतलब ?


#राधे की आलोचना पर पहली बार बोले सलमान खान
सलमान खान की फिल्‍म राधे दुनियाभर में देखी जा रही है। भारत में ओटीटी पर रिलीज हुई ये फिल्म जहां सलमान के फैंस को पसंद आ रही है, वहीं क्रिटिक्स इस फिल्म की आलोचना भी कर रहे हैं। लोगों का मानना है कि सलमानको अब स्टंट वाली इस तरह की फिल्में नहीं करनी चाहिए। हालांकि, ओवरसीज के बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को अच्छा रिस्पॉस मिल रहा है। सलमान ने हाल ही मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि इस उम्र में मैं कम उम्र के हीरो की भूमिका निभा रहा हूं। 55 साल की उम्र में 14-15 की उम्र वाला काम कर रहा हूं क्योंकि मेरे सामने टाइगर श्रॉफ जैसी यंग जेनरेशन है। वरुण धवन, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और आयुष शर्मा के सामने मुझे अधिक मेहनत करनी है। मैं अपने काम को 9-5 जॉब की तरह नहीं लेता बल्कि 24 घंटे सातों दिन मेहनत करता हूं। मेरी फिल्म राधे अगर दर्शकों को पसंद नहीं आती और फ्लॉप हो जाती है तो अगली फिल्म में और मेहनत करूंगा।


#कोरोना की वजह से अटकी कैटरीना कैफ की फिल्म 
निर्माता-निर्देशक अली अब्बास जफर बीते काफी दिनों से अपकमिंग सुपरहीरो फिल्म के कारण चर्चा में बने हुए थे। अली की इस फिल्म में कैटरीना कैफ एक सुपरहीरोइन का किरदार  निभाने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग इस साल शुरू होनी थी लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के कारण सारी प्लानिंग ठंडे बस्ते में चली गई। जानकारी के मुताबिक ये फिल्म अब अगले साल तक के लिए होल्ड कर दी गई है। अली ने इस फिल्म की कल्पना बड़े पैमाने पर की थी और इसे चार देशों में शूट करने का प्लान बनाया था। अली और नेटफ्लिस ग्रुप ने फिल्म को 2022 तक स्थगित करने का फैसला किया है।


#तारक मेहता.. में होगी नई एंट्री 
पॉपुलर टीवी शो  तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक नए  किरदार स्प्लिट्सविला फेम आराधना  शर्मा की एंट्री होने जा रही है। आराधना डिटेक्टिव के रोल में नजर आने वाली हैं। शो में वे गुंडों के एक गैंग के लिए काम कर रही हैं। उन्होंने कुछ वक्त पहले ही सीरियल की शूटिंग शुरू की है। कोरोना महामारी और महाराष्ट्र में लॉकडाउन के कारण शो की शूटिंग गुजरात में चल रही है।
  

#सूरज थापर ने दी कोरोना को मात
टीवी एक्टर सूरज थापर ने कोरोना को मात दे दी है। वे टीवी सीरियल शौर्य एक अनोखी कहानी की शूटिंग गोवा में कर रहे थे। तेज बुखार के बाद वह मुंबई  लौट आए, जहां उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनके दोस्त नवीन सैनी ने कहा- सूरज डिसचार्ज हो गया है। वह घर वापस लौट आए हैं। उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। अब वह सही है उनका बुखार उतर गया। 


#रुबीना दिलाइक ने शेयर किया वीडियो
बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलाइक कोरोना संक्रमित थीं। रुबीना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह अपनी रिकवरी की बात बताते हुए फूट-फूटकर रोने लगती हैं। रुबीना के वीडियो में दिखाया है कि उनकी मम्मी और बहन ज्योतिका मिलकर उन्हें खाना-पीना और दवाईयां दे रही हैं। इस दौरान वह भावुक होकर कहती हैं  कि उन्हें अच्छी फैमिली और पति मिले, जो  उनका खूब ख्याल रखते  हैं।


#स्टार किड्स पर भड़कीं मल्लिका शेरावत
मल्लिका शेरावत अपने बयान को लेकर एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। मल्लिका ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि वह बिना ऑडिशन के कभी किसी फिल्म का हिस्सा नहीं रही हैं। उन्होंने कहा कि वे अपनी आने वाली फिल्म Rk/RKay के लिए भी स्क्रीन-टेस्ट से गुजरी हैं। उन्होंने कहा- मैंने काम पाने के लिए ऑडिशन दिया है। मैंने कभी भी किसी फिल्म को बिना ऑडिशन दिए नहीं पाया है। यहां तक कि जैकी चैन ने मुझे अपनी फिल्म में लेने से पहले कई एक्ट्रेसेस का ऑडिशन लिया था। लेकिन मुझे नहीं लगता है कि यह प्रक्रिया स्टार किड्स के लिए भी फॉलो होगी।


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios