Asianet News Hindi

Big News: TV एक्टर राम कपूर के पिता का कैंसर से निधन, 74 साल की उम्र में दुनिया को कह गए अलविदा

TV एक्टर राम कपूर के पिता अनिल कपूर का कैंसर के चलते निधन हो गया। इसकी जानकारी राम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गुरुवार को शेयर की। राम कपूर ने अमूल कंपनी के उस ट्रिब्यूट को शेयर किया, जिसमें बिली यानि अनिल कपूर अमूल गर्ल के साथ बैठे दिख रहे हैं। राम ने अमूल का यह ट्रिब्यूट शेयर करते हुए लिखा- सच में निरुत्तर हूं, उस श्रद्धांजलि के लिए जो अमूल ने मेरे पिता के लिए बनाई है। आप सच में एक लीजेंड थे डैड। 

bollywood and tv celebrities top news and daily latest update full detail KPJ
Author
Mumbai, First Published Apr 15, 2021, 9:37 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. TV एक्टर राम कपूर के पिता अनिल कपूर का कैंसर के चलते निधन हो गया। इसकी जानकारी राम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गुरुवार को शेयर की। राम कपूर ने अमूल कंपनी के उस ट्रिब्यूट को शेयर किया, जिसमें बिली यानि अनिल कपूर अमूल गर्ल के साथ बैठे दिख रहे हैं। राम ने अमूल का यह ट्रिब्यूट शेयर करते हुए लिखा- सच में निरुत्तर हूं, उस श्रद्धांजलि के लिए जो अमूल ने मेरे पिता के लिए बनाई है। आप सच में एक लीजेंड थे डैड। आपकी आत्मा को शांति मिले। बता दें कि 74 साल के अनिल कपूर को विज्ञापन जगत में बिली के नाम से जाना जाता था। वैसे तो उन्हें कई यादगार विज्ञापनों के लिए जाना जाता है लेकिन अमूल का 'द टेस्ट ऑफ इंडिया' आज भी लोगों की जुबान पर है। 

आइए जानते हैं ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े कुछ और बिग अपडेट...

#पत्नी किरण खेर की देखभाल करने Anupam Kher ने छोड़ा अमेरिकन TV शो :
कुछ दिनों खभर आई थी कि एक्ट्रेस और चंडीगढ़ से बीजेपी सांसद किरण खेर ब्लड कैंसर से पीड़ित हैं। इस बात की जानकारी उनके पति अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम से दी थी। किरण खेर का इलाज डॉक्टर्स की देख-रेख में चल रहा है।  अब खबर है कि अनुपम खेर इन दिनों अपनी पत्नी के साथ हैं और उनकी देखभाल कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने अमेरिकन टीवी शो भी छोड़ दिया है। दरअसल, अनुपम अमेरिकन टीवी चैनल एनबीसी की सीरीज न्यू एम्स्टर्डम की शूटिंग शुरू करने वाले थे लेकिन अब उन्होंने इस शो को छोड़ दिया है। बता दें कि न्यू एम्स्टर्डम शो बेलेवू अस्पताल और उसके स्टाफ की कहानी है। हालांकि, अनुपम ने इस शो को छोड़ने की ऑफिशियल घोषणा नहीं की है। वे 2018 से इस सीरिज का हिस्सा है।


#पुलिस ने रोकी अभिषेक बच्चन की फिल्म की शूटिंग
अभिषेक बच्चन इन दिनों लखनऊ में फिल्म की शूटिंग कर रहे है, लेकिन पार्क में चल रही फिल्म की शूटिंग को पुलिस ने बीच में ही बंद करवा दिया। हालांकि, शूटिंग करने की परमिशन मेकर्स के पास थी, लेकिन कोरोना को देखते हुए पुलिस ने शूटिंग बंद कराई। रिपोर्ट्स की मानें तो लखनऊ के बेगम हजरत महल पार्क शूटिंग चल रही थी। लेकिन किसी ने पुलिस को सूचना दे दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शूटिंग को बंद करवाया दी। हालांकि, फिल्म की शूटिंग बंद करवाने के दौरान फोटो खींचने और वीडियो बनाने पर क्रू मेंबर के साथ झड़प भी हुई। डीसीपी सेंट्रल जोन सुमन वर्मा के मुताबिक अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म की शूटिंग की जा रही थी, इस दौरान तकरीबन 50 से 60 लोग मौजूद थे। हालांकि, उनके पास परमिशन थी लेकिन एहतियातन पुलिस ने शूटिंग बंद करने के लिए कहा।


#FWICE ने की सीएम से मांग
महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए सीएम उद्धव ठाकरे ने बुधवार 14 अप्रैल रात 8 बजे से 30 अप्रैल तक लॉकडाउन लगा दिया है। अगले 15 दिनों तक टीवी सीरियल, एड शूट और फिल्मों की शूटिंग्स पर भी रोक दी है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा 1 मई की सुबह 7 बजे तक ये आदेश लागू किया गया है। ऐसे में फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पाइज (FWICE) की तरफ से सीएम से एक मांग की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, FWICE से जुड़े अशोक दुबे ने इस मामले पर कहा कि हम कर्फ्यू का पालन करेंगे। 30 अप्रैल तक सभी शूटिंग को रोक दिया गया है, लेकिन हम चाहते हैं कि सरकार हमारे डेली वेज वर्कर्स की आर्थिक मदद करे, जैसे दूसरे लोगों को भी मिल रही है। उन्होंने कहा कि शूटिंग रूकने पर इंडस्ट्री के डेली वेज वर्कर्स की रोजी रोटी दांव पर लगी है। हम नहीं चाहते कि फिर से पलायन हो। बता दें कि इंडस्ट्री में कई दिहाड़ी पर काम करते हैं।


#गीतकार कुंवर बेचैन भी कोरोना की चपेट में
जाने माने गीतकार कुंवर बेचैन दिल्‍ली के अस्पताल में कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। कवि कुमार व‍िश्‍वास ने उनके ल‍िए वेंटिलेटर बेड मांग की हैं। कुमार विश्‍वास ने ट्वीट कर कुंवर बेचैन के स्‍वास्‍थ्‍य की जानकारी दी है और मदद की गुहार भी लगाई है। कुंवर बेचैन की सेहत काफी खराब है। विश्‍वास ने ट्वीट किया- रात 12 बजे तक प्रयास करता रहा, सुबह से हर परिचित डॉक्टर को कॉल कर चुका हूं। हिंदी के वरिष्ठ गीतकार गुरुप्रवर डॉ कुंवर बेचैन का आनंद विहार दिल्ली के अस्पताल में कोविड उपचार चल रहा है। ऑक्सीजन लेवल सत्तर पहुंच गया है। तुरंत वेंटि‍लेटर की आवश्यकता है। कहीं कोई बेड ही नहीं मिल रहा। 


#दूसरी सिटीज में होगी टीवी शोज की शूटिंग
महाराष्ट्र सरकार ने वायरस की चैन को ब्रेक करने के लिए प्रतिबंध लगाया है। 15 दिन शूटिंग बंद होने की वजह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और खासकर टीवी इंडस्ट्री एक बार फिर मुश्किल में आ गई है। हफ्ते के 5 से 6 दिन ऑन एयर होने वाले शोज की शूटिंग हफ्ते के 7 दिन चलती रहती है। सूत्रों की मानें तो एकता कपूर के शोज और ऑल्ट बालाजी के कुछ प्रोजेक्ट्स की शूटिंग गोवा में की जाएगी। इन शोज में  कुंडली भाग्य और कुमकुम भाग्य के साथ-साथ मोलकी भी शामिल हैं। गुम है किसी के प्यार में, इमली और मेहंदी है रचने वाली जैसे शोज शूटिंग के लिए हैदराबाद में की जा सकती है।


#अब यमदूत बनेंगे अजय देवगन
अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म थैंक गॉड का निर्देशन इंद्र कुमार कर रहे हैं, जबकि इसे भूषण कुमार और आनंद पंडित ने प्रोड्यूस किया है। कॉमेडी जोनर की इस फिल्म में यमलोक की कहानी दिखाई जाएगी और इसमें अजय यमदूत का रोल प्ले करते नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म की शूटिंग का फर्स्ट शेड्यूल पूरा कर लिया गया है। कोरोना संकट टलने के बाद मेकर्स इसके दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म में अजय के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह भी है।


#राजेश खट्टर कोरोना पॉजिटिव
कोरोना तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। अब खबर है कि ईशान खट्टर के पिता राजेश खट्टर को भी कोरोना हो गया है। वे कुछ दिन पहले कराए गए टेस्ट में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्हें यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, कौशाम्बी में भर्ती कराया गया है। हॉस्पिटल के डॉ. अनुज अग्रवाल ने बताया कि खट्टर को हाई ब्लडप्रेशर की भी बीमारी है। कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार एंटी वायरल थेरैपी दी जा रही है और बीच-बीच में उन्हें ऑक्सीजन भी दी जा रही है। 


#मंगेतर के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही पूजा बेदी
पूजा बेदी इन दिनों मंगेतर मानेक कॉन्ट्रैक्टर के साथ गोवा में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। पूजा ने सोशल मीडिया पर वीडियो भी शेयर किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- स्वस्थ रहने की खुशियां, हैप्पी गोवा। अपने मन को मुक्त करो जीवन जीने के लिए है पिंजरे में बंद मत रहो। एक साल मास्क, वायरस के साथ रहने के बाद ये साफ है कि अभी ये कहीं नहीं जा रहा।


#कुमकुम भाग्य के एक्ट्रेस ने खरीदी लग्जरी कार
टीवी शो कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस रेहाना पंडित ने एक लग्जरी कार मिनी कूपर खरीदी है। कार खरीदने के बाद उन्होंने अपने फ्रेंड्स के साथ जश्न मनाया। उन्होंने कार के साथ वाली फोटो इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। शालीन भनौट ने रेहाना को बधाई देते हुए कार के साथ एक वीडिया शेयर कर लिखा- कबीले में एक और नए मेंबर की एंट्री, बधाई हो रेहाना, मुझे आप पर गर्व है।


#सोनू सूद ने जताई खुशी
कोरोना के कारण सरकार ने एक और बड़ा फैसला लिया है परीक्षा रद्द करने का। कोरोना के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए केंद्र सरकार ने सीबीएसई की 10वीं की परीक्षाएं रद्द करने और 12वीं की स्थगित करने का फैसला लिया है। इसपर  सोनू सूद ने खुशी जताते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- फाइनली यह हो गया। प्रत्येक छात्र को बधाई।


#अब हुमा कुरैशी मचाएंगी हॉलीवुड में धमाल
जैक स्नायडर की जॉम्बी फिल्म आर्मी ऑफ द डेडका ट्रेलर रिलीज हो गया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इस फिल्म से हॉलीवुड में कदम रख रही है। ट्रेलर में हुमा की झलक देखने को मिली है। फिल्म में उनके किरदार का नाम गीता है। अभी हुमा के किरादर के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि आर्मी ऑफ द डेड 2004 में आई फिल्म डॉन ऑफ द डेड का सीक्वल है। इस फिल्म को भी जैक स्नायडर ने ही बनाया था।


#135 करोड़ में बिके कार्तिक की फिल्म के डिजिटल राइट
कार्तिक आर्यन फिल्म धमाका में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म अब तक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बिकने वाली सबसे महंगी फिल्म बन चुकी है। स्पॉटब्वॉय की खबर के अनुसार फिल्म के डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स ने 135 करोड़ रुपए में खरीदे हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios