Asianet News Hindi

बॉलीवुड के आर्ट डायरेक्टर राजेश सापते ने की खुदकुशी, वीडियो जारी कर इस शख्स को ठहराया जिम्मेदार

बॉलीवुड के आर्ट डायरेक्टर राजेश मारुती सापते (Rajesh Sapte) ने पुणे में अपने घर पर खुदकुशी कर ली है। सुसाइड करने से पहले उन्होंने एक वीडियो बनाया। इस वीडियो में उन्होंने लेबर यूनियन से जुड़े राकेश मौर्य पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि राकेश मौर्य उन्हें लंबे समय से मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे थे।

Bollywood Art Director Rajesh Sapte Committed Suicide kpg
Author
Mumbai, First Published Jul 3, 2021, 3:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बॉलीवुड के आर्ट डायरेक्टर राजेश मारुती सापते (Rajesh Sapte) ने पुणे में अपने घर पर खुदकुशी कर ली है। सुसाइड करने से पहले उन्होंने एक वीडियो बनाया। इस वीडियो में उन्होंने लेबर यूनियन से जुड़े राकेश मौर्य पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि राकेश मौर्य उन्हें लंबे समय से मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे थे। इसी से तंग आकर उन्होंने अपनी जान देने का फैसला किया है। 

लेबर यूनियन के इस शख्स को ठहराया जिम्मेदार : 
राजेश सापते ने वीडियो में कहा- मैं राजेश मारुती सापते। एक आर्ट डायरेक्टर हूं। मैंने अभी किसी भी तरह का नशा नहीं किया है। मैंने पूरी तरह सोच समझकर ये फैसला लिया है, क्योंकि मुझे कुछ चीजों से बहुत दिक्कत हो रही है। जिनमें से एक वजह ये भी है कि राकेश मौर्य जो लेबर यूनियन से हैं, वे मुझे बहुत तकलीफ दे रहे हैं। मुझ पर किसी भी तरह का कोई कर्ज नहीं है। सबका पेमेंट दे चुका हूं। मेरी लेबर यूनियन में कोई भी शिकायत नहीं है। लेकिन फिर भी राकेश मौर्य संघ के कुछ मजदूरों से फोन करवाकर मुझे परेशान कर रहे हैं। मुझसे यह कहा जा रहा है कि राजेश सापते ने एक आदमी के डेढ़ लाख रुपए  नहीं दिए हैं।

मुझे उस शख्स की वजह से प्रोजेक्ट छोड़ना पड़ा : 
राजेश सापते ने आगे कहा- राकेश मौर्य मुझे बहुत परेशान कर रहे हैं। वे मुझे मेरा कोई भी काम शुरू करने नहीं दे रहे थे। फिलहाल मेरे पास 5 प्रोजेक्ट्स हैं। इन सभी पर मुझे काम शुरू करने हैं। उनमें से एक जी का प्रोजेक्ट मुझे छोड़ना पड़ा है। क्योंकि, वे मुझे काम ही करने नहीं दे रहे हैं। इसी प्रकार 'दशमी क्रिएशन्स' का काम भी शुरू करने के बाद राकेश मौर्य ने ही रुकवाया था। इन सभी चीजों से तंग आकर मैं आज खुदकुशी करने जा रहा हूं। मुझे न्याय दिलाने की कोशिश करें। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios