Asianet News Hindi

Katrina Kaif के बाद अब इस स्टैंड अप कॉमेडियन का परिवार कोरोना की चपेट में, पेरेंट्स अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड पर कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। इसी बीच जाने-माने स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने मंगलवार को बताया वह और उनका परिवार कोरोना संक्रमित हो गया हैं। कुणाल इस वक्त अपने घर पर क्वारंटीन हैं, जबकि उनके माता-पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुणाल ने ट्विटर पर लिखा- मेरे माता-पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मैं भी कोरोना पॉजिटिव हूं और घर में ही क्वारंटाइन हूं। 

 

Bollywood brief news Daily Update kpg
Author
Mumbai, First Published Apr 6, 2021, 12:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना की दूसरी लहर का प्रकोप महाराष्ट्र में सबसे अधिक देखने को मिल रहा है। इसके चलते कई सेलेब्स कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इसी बीच जाने-माने स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने मंगलवार को बताया वह और उनका परिवार कोरोना संक्रमित हो गया हैं। कुणाल इस वक्त अपने घर पर क्वारंटीन हैं, जबकि उनके माता-पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुणाल ने ट्विटर पर लिखा- मेरे माता-पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मैं भी कोरोना पॉजिटिव हूं और घर में ही क्वारंटाइन हूं। मैंने उन सभी लोगों से बात कर ली है जो मेरे संपर्क में आए थे। मैं और मेरी फैमिली जल्द ही ठीक हो जाएंगे। प्लीज कोरोना की दूसरी लहर को गंभीरता से लीजिए और बहुत सुरक्षित रहिए।


कैटरीना कैफ को भी कोरोना
कैटरीना कैफ को भी कोरोना हो गया है। उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए इसकी जानकारी दी। कैटरीना ने लिखा- मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वॉरन्टीन में रहूंगी। मैं अपने डॉक्टरों की सलाह से सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं। मैं अपने संपर्क में आए सभी लोगों से अपील करती हूं कि वे तुरंत अपना टेस्ट करवा लें। आपके प्रेम और समर्थन के लिए शुक्रिया। सुरक्षित रहें और खुद का ख्याल रखें।


रामायण की सीता के ससुर का निधन
टीवी शो रामायण में सीता का रोल प्ले करने वाली दीपिका चिखलिया के ससुर का निधन हो गया। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने ससुर के निधन पर शोक जाहिर करते हुए एक फोटो शेयर की है। दीपिका ने लिखा है- दुनिया के लिए वह एक दूरदर्शी व्यक्ति था, जिनके विचार हमेशा प्रेरणादायी रहे। अपने प्रियजनों के लिए वे हमेशा ताकत का स्तंभ थे, उन्होंने हमें सिखाया कि कैसे साहस और सम्मान के साथ जीवन की चुनौतियों का सामना करना है। वे ऐसे व्यक्ति थे जिन्होंने हमें प्रेरित किया और हमें अपने सपनों को पूरा करने और भरपूर जिंदगी जीने के लिए प्रोत्साहित किया। हमेशा आपको प्यार करते रहेंगे, आपको मिस करते रहेंगे, कभी नहीं भूल पाएंगे। मनीबेन टोपीवाला। फोटो शेयर कर दीपिका ने लिखा- रेस्ट इन पीस, वह मेरे ससुर थे, लेकिन मुझे हमेशा ऐसा लगता था कि मैं उनकी बेटी थी। उन्होंने हमेशा सलाह दी, पापा आप हमेशा याद रहेंगे। आप हमारे दिल और प्रार्थना में रहेंगे।


कार्तिक आर्यन ने खरीदी ब्रांड न्यू लैम्बोर्गिनी
कार्तिक आर्यन हाल ही में कोरोना नेगेटिव हुए हैं। कोरोना से रिकवर होने के बाद अब कार्तिक काम पर लौट गए हैं। कार्तिक ने हाल ही में ब्लैक कलर की लेम्बोर्गिनी खरीदी है। इस गाड़ी के साथ कार्तिक की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कार्तिक ने गाड़ी के साथ पोज भी दिए। इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो यह कार साढ़े 4 करोड़ रुपए की है। कार्तिक ने इसे इटली से खरीदा है और मुंबई लाने के लिए 50 लाख रुपए एक्स्ट्रा पे किए हैं। बता दें कि कार्तिक आर्यन के अलावा बॉलीवुड के कई स्टार्स कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।


वीकेंड पर टीवी शोज की शूटिंग पर लगा बैन
इंडियन फिल्म और टेलीविजन प्रोड्यूसर काउंसिल के चेयरमैन जेडी मजीठिया की हाल ही में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ मीटिंग हुई है। मीटिंग में इस बारे में चर्चा की गई कि कोरोना के बढ़ते मामले और लॉकडाउन का एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर कैसे असर पड़ेगा और कैसे चीजें मैनेज करना है। अब जेडी मजीठिया ने मीटिंग से जुड़ी डीटेल्स शेयर की हैं। मजीठिया ने बताया की कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से टीवी इंडस्ट्री को लेकर एक बहुत ही महत्वपूर्ण कदम उठाया गया है। महाराष्ट्र सरकार ने वीकेंड पर पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की है, इसलिए उस दौरान किसी भी सीरियल की शूटिंग नहीं होगी। बता दें कि मजीठिया इंडियन फिल्म्स एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर काउंसिल के चेयरमैन हैं।


सीमा पाहवा को कोरोना
टीवी और फिल्मों से जुड़े सेलेब्स कोरोना संक्रामित हो गए है। अब खबर है कि फिल्म बरेली की बर्फी में काम करने वाली सीमा पवाह को भी कोरोना को गया है। सीमा ने बड़े ही मजेदार अंदाज में खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर शेयर की। सीमा ने इंस्टाग्राम पोस्ट करते हुए लिखा- पॉजिटिव हूं हर बात को लेकर। देख लो रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई है। मैं 14 दिनों के लिए होम क्वारंटाइन हूं। आप लोग भी अपना ख्याल रखें।


अब तक इन सेलेब्स को हुआ कोरोना
बॉलीवुड में अब तक कई सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। ताजा मामलों की बात करें तो अक्षय कुमार, गोविंदा, विकी कौशल और भूमि पेडनेकर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इससे पहले बच्चन फैमिली से अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या के अलावा अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा वरुण धवन, कृति सेनन, नीतू कपूर, संजय लीला भंसाली, मनोज वाजपेयी, रणबीर कपूर, परेश रावल, रमेश तौरानी, सतीश कौशिक, बप्पी लहरी, आलिया भट्ट, फातिमा सना शेख, आशीष विद्यार्थी, कनिका कपूर, किरण कुमार, जोया मोरानी मोहिना सिंह समेत कई सेलेब्स कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। हालांकि इनमें से ज्यादातर सेलेब्स कोरोना को मात देकर ठीक भी हो चुके हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios