Asianet News Hindi

एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत नाजुक, लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया, परिवार मिलने पहुंचे अस्पताल

मुंबई/चेन्नई। 90 के दशक की फिल्मों में सलमान खान (Salman khan) की आवाज बने मशहूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम (एसपीबी) की हालत एक बार फिर बिगड़ गई है। उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है। बता दें कि एसपी बाला सुब्रमण्यम (SP Balasubrahmanyam) पिछले महीने 5 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

Bollywood Singer SP Balasubrahmanyam condition is extremely critical KPG
Author
Chennai, First Published Sep 24, 2020, 7:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई/चेन्नई। 90 के दशक की फिल्मों में सलमान खान (Salman khan) की आवाज बने मशहूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम (एसपीबी) की हालत एक बार फिर बिगड़ गई है। पिछले 24 घंटे के दौरान उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई है और उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है। बता दें कि एसपी बाला सुब्रमण्यम (SP Balasubrahmanyam) पिछले महीने 5 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। तभी से उन्हें चेन्नई के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। 13 अगस्त को उनकी हालत ज्यादा बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखना पड़ा था। अब उनके डॉक्टर का बयान आया है कि 'उन्हें बचा पाना मुश्किल है।' दरअसल, बालासुब्रमण्यम के डॉक्टर बूबती जॉन का कहना है, 'बालासुब्रमण्यम को अब बचा पाना बहुत ही मुश्किल है।'

बालासुब्रमण्यम से मिलने अस्पताल पहुंचे परिवार वाले

बालासुब्रमण्यम की हालत को लेकर सामने आए डॉक्टर के बयान को सुनने के बाद परिवार वाले पत्नी सावित्री, बेटा शरन, बेटी पल्लवी और बहन सैलजा हॉस्पिटल पहुंच चुके हैं। उन्होंने वहां पहुंचकर उनका हाल जाना।  

 

हालांकि 7 सितंबर को एसपी की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी। उनके बेटे एसपी चरण ने बताया था कि पापा की रिपोर्ट नेगेटिव है लेकिन वो अब भी वेंटिलेटर पर हैं। चरण ने वीडियो में कहा कि उनके फेफड़ों में सुधार हो रहा है और डॉक्टर्स को उम्मीद है कि उन्हें जल्द ही वेंटिलेटर से हटा लिया जाएगा। एसपी के बेटे ने बताया था कि पापा अपने आईपैड पर टेनिस और क्रिकेट देख रहे हैं और इसी तरह से उनका पूरा दिन निकल जाता है। अस्पताल में ही उनके पापा-मम्मी की वेडिंग एनिवर्सरी भी सेलिब्रेट की गई थी।

Legendary playback singer SP Balasubrahmanyam in critical condition

इससे पहले एसपी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर बताया था कि उनमें कोरोनावायरस के हल्के लक्षण थे, जिसके बाद उन्होंने टेस्ट करवाया था और वह पॉजिटिव निकला। डॉक्टर्स ने उन्हें होम क्वारैंटाइन की सलाह दी थी, लेकिन वो हॉस्पिटल में भर्ती हो गए थे। वीडियो में उन्होंने कहा था, मुझे सर्दी और बुखार था। मैं इसे आसानी से नहीं लेना चाहता था। जब जांच करवाने के लिए अस्पताल गया तो डॉक्टरों ने कहा कि यह कोरोना का हल्का मामला है। उन्होंने मुझे घर पर रहने और दवा लेने के लिए कहा। लेकिन, मैं ऐसा नहीं करना चाहता था क्योंकि मेरा परिवार बहुत चिंतित है। मैं यहां आराम करने के लिए आया हूं, इसलिए आप सभी का कॉल नहीं रिसीव कर सकता।

Veteran singer SP Balasubrahmanyam tests coronavirus COVID-19 negative,  still on ventilator, confirms son SP Charan | People News | Zee News

बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री से अब तक कई सेलेब्स कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। इनमें बच्चन फैमिली के अलावा, अनुपम खेर की मां और उनके भाई का परिवार, करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां, किरण कुमार, कनिका कपूर, मोहिना सिंह, पार्थ समथान, राजामौली की फैमिली, श्रेनु पारिख सहित कई लोग शामिल हैं। वैसे, ये सभी लोग कोरोना को हराकर ठीक हो चुके हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios