Asianet News HindiAsianet News Hindi

महाराष्ट्र में सियासी उलटफेर पर एक्टर ने कसा तंज, कहा, लोकतंत्र में जनता से बड़ा मूर्ख कोई नहीं

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के महीनेभर बाद बीजेपी ने रातोंरात बड़ा उलटफेर करते हुए शनिवार सुबह एनसीपी के साथ गठबंधन सरकार बना ली। इसके साथ ही देवेंद्र फडणवीस दोबारा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बन गए, जबकि अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ग्रहण ली। 

Bollywood Stars Reaction on Maharashtra Political Twist
Author
Mumbai, First Published Nov 23, 2019, 2:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के महीनेभर बाद बीजेपी ने रातोंरात बड़ा उलटफेर करते हुए शनिवार सुबह एनसीपी के साथ गठबंधन सरकार बना ली। इसके साथ ही देवेंद्र फडणवीस दोबारा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बन गए, जबकि अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ग्रहण ली। महाराष्ट्र में हुए इस राजनीतिक उलटफेर के बाद फिल्म क्रिटिक्स और एक्टर केआरके (कमाल आर खान) का रिएक्शन आया है। 

 

क्या बोले केआरके : 
केआरके ने महाराष्ट्र में सियासी ड्रामे के बाद रिएक्शन देते हुए ट्वीट किया- ''एक बार फिर यह साबित हो गया कि जनता मूर्ख है और लोकतंत्र में उसकी कोई वैल्यू नहीं है। जो लोग बीजेपी के खिलाफ थे, उन्होंने एनसीपी को वोट दिया था लेकिन अब उन्हीं पर बीजेपी राज करेगी। यही सबसे बड़ी वजह है कि मैं वोट डालने नहीं जाता। दरअसल, मैं नहीं चाहता कि कोई मुझे बेचे।''

 

जावेद जाफरी ने भी कसा तंज : 
महाराष्ट्र में बड़े उलटफेर के बाद एक्टर जावेद जाफरी ने ट्वीट करते हुए लिखा- "एक सवाल जिसका जवाब नहीं दिया गया। मैं चुनाव के बाद अपना वोट बदलना चाहता हूं, क्या मैं ऐसा कर सकता हूं? अगर नहीं, तो फिर नेता चुनाव के बाद अपनी पार्टी कैसे बदल सकते हैं।''

रातोंरात कैसे हुआ बड़ा उलटफेर : 
दरअसल, शनिवार सुबह तक महाराष्ट्र में कांग्रेस, शिवसेना और एनसीपी के सरकार बनाने के कयास लगाए जा रहे थे। आपसी सहमति से उद्धव ठाकरे को सीएम बनाने पर सभी तैयार थे और माना जा रहा था कि शनिवार को वे राज्यपाल से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश करते, लेकिन पहले रातोंरात बड़ा उलटफेर हो गया और एनसीपी के अजित पवार ने बीजेपी को समर्थन दे दिया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios