Asianet News Hindi

Bollywood Update: बॉलीवुड से फिर आई बुरी खबर, फिल्म प्रोड्यूसर रयान स्टीफन की कोरोना से मौत

कोरोना की दूसरी लहर में अब तक कई लोगों की जान जा चुकी है। अब फिल्म इंदू की जवानी के प्रोड्यूसर रयान स्टीफन की कोरोना की वजह से मौत हो गई है। उनके निधन की खबर से इंडस्ट्री शोक मे डूब गई है। सेलेब्स ने सोशल मीड‍िया के जर‍िए उन्हें श्रद्धांजल‍ि दी है। कुछ ही दिन पहले रयान कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए गए थे। इलाज के दौरान ही शन‍िवार को उन्होंने अपनी आख‍िरी सांस ली। 

bollywood tollywood and tv celebrities news daily gossip update have a look KPJ
Author
Mumbai, First Published May 29, 2021, 9:17 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना की दूसरी लहर में अब तक कई लोगों की जान जा चुकी है। बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं रहा है। कई सेलेब्स कोरोना की वजह से दुनिया को अलव‍िदा कह गए। अब फिल्म इंदू की जवानी के प्रोड्यूसर रयान स्टीफन की कोरोना की वजह से मौत हो गई है। उनके निधन की खबर से इंडस्ट्री शोक मे डूब गई है। सेलेब्स ने सोशल मीड‍िया के जर‍िए उन्हें श्रद्धांजल‍ि दी है। रिपोर्ट के मुताबिक कुछ ही दिन पहले रयान कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए गए थे। इलाज के दौरान ही शन‍िवार को उन्होंने अपनी आख‍िरी सांस ली। मनोज बाजपेयी ने ट्वीट किया- ये हम सबके लिए बेहद शॉक‍िंग है जिन्हें पता था कि आप एक शालीन व्यक्त‍ि हैं। ये सच नहीं हो सकता! मैं तुम्हें बहुत मिस करूंगा मेरे दोस्त RYAN. कियारा आडवाणी, वरुण धवन, नेहा धूप‍िया, आद‍ित्य सील, पुनीत मल्होत्रा, आल‍िया भट्ट सहित अन्य सेलेब्स ने रयान की मौत पर दुख व्यक्त कर उन्हें अपनी श्रद्धांजल‍ि दी।


आइए जानते हैं ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े कुछ और बिग अपडेट...


#तारक मेहता.. की बबिता जी पर केस दर्ज
तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। दरअसल, उनपर अनुसूचित जाति से संबंधित आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप लगे हैं। उनके खिलाफ एक के बाद एक देश के 5 राज्यों में शिकायत दर्ज हो चुकी है। एक बार फिर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। अंबोली पुलिस ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की है। अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार प्रतिबंध नियम 2015 के तहत यह मामला दर्ज किया गया है। दरअसल, उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए कहा था-मस्कारा, लिप टिंट और ब्लश लगाया है, क्योंकि मैं यूट्यूब पर आने वाली हैं। अच्छी दिखना चाहती हूं। इसके बाद उन्होंने एक जाति का नाम लेकर कहा कि वे उनकी तरह नहीं दिखना चाहती हैं। इसके बाद उनके खिलाफ बवाल खड़ा हो गया। मुनमुन की टिप्पणी पर देशभर के वाल्मिकी समाज में भारी नाराजगी जाहिर की थी। सोशल मीडिया पर उनकी गिरफ्तारी की मांग उठी थी। हालांकि, उन्होंने बाद में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी गलती मानते हुए माफी मांगी थी और वीडियो भी डिलीट कर दिया था। 


#डायरेक्टर के ट्वीट पर भड़के सुशांत सिंह के फैन्स
सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 1 साल होने वाला है। 14 जून को सुशांत ने अपने घर पर पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली थी। उनके निधन के बाद कई बातें सामने आई और कई विवाद भी हुए। इस केस की जांच में 3 एजेंसी लगी सीबीआई, एनसीबी और ईडी। अब सुशांत की पहली डेथ एनिवर्सरी से पहले फैंस एक्टर को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रहे हैं। इसी बीच फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स उनसे कई सवाल कर रहे हैं। दरअसल, सिन्हा ने ट्वीट किया- ssr सीजन 2 जल्द आ रहा है। अनुभव के इस ट्वीट से समझ नहीं आया कि वह किस बारे में कहना चाहते हैं लेकिन कई यूजर्स ने ssr को सुशांत से जोड़ा है। एक ने उनसे पूछा- क्या आप किसी की मौत का मजाक बना रहे हैं? तो एक ने कहा- तुम सबका नंबर आएगा, एक-एक करके। एक ने लिखा- आपको शर्म आनी चाहिए ऐसा बोलने पर तो एक ने कहा- कितनी बार उसकी आत्मा को तंग करेंगे ये लोग।
 


#ED की गिरफ्त में यूसुफ लकड़वाला
केन्द्रीय जांच एजेंसी ईडी ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है जो मुंबई सहित पूरे बॉलीवुड में फाइनेंसर भाई के नाम से फेसम है। आरोपी का नाम युसूफ लकड़वाला है, जिसे मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में ईडी की मुंबई ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि पुणे की आर्थिक अपराध शाखा द्वारा उसे दो साल पहले भी गिरफ्तार किया था लेकिन इस बार फिर से धोखाधड़ी और साजिश रचने के आरोप में ईडी ने शिकंजा कसा है। ईडी की टीम ने मुंबई स्थित ऑफिस में कई घंटों की हुई पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार किया है। ईडी के सूत्रों की मानें तो युसूफ के खिलाफ जो मामला दर्ज किया है वो काफी गंभीर है। दरअसल ये पिछले कई सालों मनी लॉन्ड्रिंग करके काफी पैसे बना चुका है। उसके बाद उन्हीं पैसे को पिछले कई सालों से बॉलीवुड में इन्वेस्ट करता रहा है। फिल्मों में पैसे लगाने की वजह से इसका सेलेब्स के अलावा नेताओं, पुलिस अधिकारियों और स्थानीय कई बदमाशों के साथ भी खास कनेक्शन बन गया है।


#प्रियंका चोपड़ा ने भेजा हिना खान को मैसेज
हिना खान के लिए बीते कुछ दिन काफी मुश्किल भरे रहे। पहले उनके पिता का निधन हो गया और फिर वह कोविड पॉजिटिव हो गई थीं। हिना के इस मुश्किल समय में कई स्टार्स ने उन्हें सपोर्ट किया। टीवी के कई स्टार्स के अलावा प्रियंका चोपड़ा ने भी हिना को स्पेशल मैसेज किया था। हिना ने हाल ही में इस बारे में बताया कि उन्हें प्रियंका की तरफ से दिल छू लेने वाला मैसेज आया था।

 

#रणदीप हुड्डा एम्बेसडर पद से हटा 
रणदीप हुड्डा हाल ही में अपने एक वीडियो को लेकर मुसीबत में फंस गए हैं। दरअसल, उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें वह मायावती को लेकर कुछ ऐसा कमेंट कर रहे हैं जो लोगों को पसंद नहीं आया। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर उनको अरेस्ट करने की मांग भी उठी। अब उनको यूनाइटेड नेशन ने जंगली जानवरों की प्रवासी प्रजातियों के संरक्षण सम्मेलन (सीएमएस) के एम्बेसडर पद से हटा दिया है।


#अश्लील वीडियो के मामले में पूनम पांडे हो सकती है अरेस्ट
पूनम पांडे पर आरोप है कि वो पिछले एक साल से अपने ऐप के जरिए लोगों तक अश्लील वीडियो पहुंचा रही हैं और इसके लिए वो सब्सक्रिप्शन के माध्यम से पैसे भी वसूल रही है। पूनम के इस तरह के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहे हैं और वॉट्सऐप ग्रुप्स पर भी इन्हें लगातार फॉरवर्ड किया जाता रहता है। पुलिस ने पूनम पर आरोप लगाया है कि वो इस मामले की जांच में सहयोग नहीं कर रही हैं, इसलिए उनकी अंतरिम जमानत खारिज कर दी जाए। हालांकि उनके वकील का दावा था कि इस मामले में पहले बॉम्बे हाईकोर्ट शर्लिन चोपड़ा को जमानत दे चुका है। ऐसे में पूनम को भी अंतरिम जमानत दे दी जानी चाहिए लेकिन कोर्ट उनकी इस दलील से सहमत नजर नहीं आई।


#सुनील ग्रोवर की सनफ्लावर का ट्रेलर
वेब सीरीज सनफ्लॉवर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सीरीज में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अहम रोल निभा रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर शो का ट्रेलर शेयर किया है। ट्रेलर में सुनील के अलावा आशीष विद्यार्थी, रणवीर शौरी और सोनाली नगरानी भी नजर आ रहे हैं। सुनील ग्रोवर ने सोनू नाम के सेल्समैन का रोल निभाया है। वे अपने अंदाज में डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं। शो का ट्रेलर किसी सस्पेंस फिल्म के जैसा अहसास करा रहा है। कहानी को सुनील ग्रोवर के कैरेक्टर के इर्द-गिर्द बुना गया है, जो किसी मामले में संदिग्ध हैं। रणवीर शौरी ने एक पुलिसवाले का रोल निभाया है, जो किसी मर्डर की गुत्थी को सुलझाने की कोशिश में लगा  है। विकास बहलकी ये सीरीज 11 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर स्ट्रीम होगी।


#महेश मांजरेकर बनाएंगे वीर सावरकर पर फिल्म
स्वतंत्रता संग्राम सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की जयंती पर एक फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर बनाने की घोषणा की गई है। यह वीर सावरकर का स्वतंत्रता संग्राम में योगदान की गाथा बताने वाली फीचर फिल्म होगी। इस फिल्म का पहला पोस्टर शेयर कर प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने जानकारी दी है। इस फिल्म का निर्देशन करने के साथ-साथ कहानी लिखने का काम भी डायरेक्टर महेश मांजरेकर कर रहे हैं। संदीप ने फिल्म का पोस्टर शेयर कर लिखा- आजादी के इतिहास की पूरी बात अभी जानना बाकी है ! मिलिए स्वतंत्र वीर सावरकर से बहुत जल्द...,वीर सावरकर की आलोचना और तारीफ दोनों ही की जाती है। उन्हें पोलराइजिंग करने वाला बता दिया गया है लेकिन मुझे लगता है लोगों को उनके बारे में अधिक जानकारी नहीं है। कोई भी इस बात से इनकार नहीं कर सकता कि उनकी देश को आजाद करवाने में अहम भूमिका रही। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios