Asianet News HindiAsianet News Hindi

अनुराग कश्यप ने Dobaaraa मूवी के बायकॉट करने की रखी मांग, देखें वजह

अनुराग कश्यप ने लोगों से अपनी आने वाली फिल्म दोबारा का बायकॉट करने की अपील करते देखा गया है । दरअसल इन दिनों कई फिल्मों का बहिष्कार किया जा रहा है, जिससे ये  फिल्में ट्रेंड कर रही हैं। 

Boycott our film too Taapsee Pannu, Anurag Kashyap demanded before the release of Dobaaraa rps
Author
Bhopal, First Published Aug 8, 2022, 10:24 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क । एकता आर कपूर और अनुराग कश्यप ( Ektaa R Kapoor & Anurag Kashyap) की न्यू जनरेशन की थ्रिलर दो बारा जल्द रिलीज़ होने के लिए तैयार है। इस फिल्म को लेकर कोई ट्रेंड नहीं चल रहा है, इसकी टीस अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू को साल रही है । वहीं मोदी सरकार के खिलाफ खुलकर मुखालफत करने वाले अनुराग कश्यप भी सोशल मीडिया में उनकी फिल्म की चर्चा ना होने पर परेशान हैं। दोबारा के डायरेक्टर  अनुराग कश्यप ने लोगों से अपनी फिल्म का बायकॉट करने की अपील करते देखा गया है।

Boycott our film too Taapsee Pannu, Anurag Kashyap demanded before the release of Dobaaraa rps

तापसी पन्नू- अनुराग कश्यप चाहते फिल्म का बायकॉट 
अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म दोबारा रिलीज के लिए तैयार है, इसके पहले डायरेक्टर को बायकॉट की ट्रेंड  के बारे में एक इंटरव्यु में अपने विचार शेयर करते हुए देखा गया था, उन्होंने कहा कि इस मामले में "मुझे लगता है कि मुझे छोड़ दिया गया है, यहां तक ​​​​कि मैं चाहता हूं कि मेरी फिल्म का बायकॉट करो, कृपया हमारी फिल्म का बहिष्कार करके ट्विटर पर हमारी फिल्म का ट्रेंड करवाएं। इस पर  तापसी पन्नू ने कहा, "हां कृपया दोबारा ट्रेंड का बहिष्कार करें, हम भी ट्विटर पर एक ट्रेंड लाना चाहते हैं"।

 

बायकॉट से फिल्मों को मिलता है अटेंशन
इस तरह के एक बयान के साथ, दोबारा के डायरेक्टर और एक्ट्रेस  की जोड़ी ने इस बात को हाइलाइट किया है कि कैसे इस तरह का ट्रेंड किसी न किसी तरह से फिल्म को प्रॉफिट दिलाता है। उन्होंने कहा कि  बी-टाउन ने सोशल मीडिया पर लगातार किसी न किसी वजह से फिल्मों का बायकॉट करने का ट्रेंड देखा है, फिल्मों के बहिष्कार करने की आदतों में लगातार इजाफा हो रहा है। इस वजह से ये फिल्में लोगों का अटेंशन पा जाती हैं।

दोबारा मूवी के बारे में कहा जा रहा है ये एक तरह की नईथ्रिलर मूवी है। हालांकि फिल्म का सब्जेक्ट बदलने से इसके फ्लॉप होने का भीखतरा मंडरा रहा है। हालांकि निर्देशक-निर्माता ने मूवी को लेकर बड़ी रिस्क लिया है। 

और पढ़ें...

TOPLESS फोटोशूट के लिए ऐसे तैयार हुईं उर्फी जावेद, VIDEO में तस्वीरें खींचने वाला भी दिख गया

दुबई के मॉल से सलमान खान का VIDEO वायरल, टाइट सिक्योरिटी देख लोग बोले- अंकल जी थोड़े परेशान लग रहे हैं

पति के निधन के एक दिन बाद ही काम पर लौटी 62 साल की दिग्गज एक्ट्रेस, खुद बताई इसकी असली वजह

VIRAL PHOTO: क्या हज यात्रा के दौरान आतंकवादी से मिले थे आमिर खान? मौलाना ने कहा- अब तक उनके मैसेज आते हैं

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios