Asianet News HindiAsianet News Hindi

खुल गई पोल, Brahmastra में रणबीर कपूर की मां बनी दीपिका पादुकोण, 1 क्लिप की वजह से मच रहा बवाल

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने रिलीज के साथ सिनेमाघरों में हलचल मचा दी है। फिल्म को मिले अच्छे रिव्यू के बाद लोग और ज्यादा एडवांस बुकिंग करा रहे है। इसी बीच फिल्म से दीपिका पादुकोण के रोल को लेकर एक बड़ा खुलासा सामने आया है।

brahmastra did deepika padukone played cameo as ranbir kapoor mother in movie clip and photos viral KPJ
Author
First Published Sep 11, 2022, 8:36 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) ने रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। फिल्म ने पहले ही दिन वर्ल्ड वाइड 75 करोड़ रुपए की कमाई है। वहीं, ट्रेड एनालिस्ट का कहना है कि यह आंकड़ा वीकेंड पर 100 करोड़ तक पहुंच सकता है। इसी बीच फिल्म से जुड़ी चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। फिल्म से जुड़ी एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद कहा जा रहा है कि फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने रणबीर कपूर की मां को रोल प्ले किया है। इंटरनेट पर फिल्म से दीपिका की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं। फोटोज धुंधली हैं, लेकिन दीपिका पहचान में आ रही है। इसमें वह अपनी गोद में एक बच्चा लिए हुए दिख रही हैं। और इसी को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि दीपिका ने फिल्म में रणबीर की मां का रोल प्ले किया है। 


ब्रह्मास्त्र में शिवा का रोल प्ले कर रहे रणबीर कपूर
बता दें कि अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर ने शिवा का रोल प्ले किया है। शिवा अपने माता-पिता को कम उम्र में ही खो देता है। फिल्म में इंटरवल के एक सीन आता है, जिसमें दीपिका पादुकोण नजर आ रही है, जिसमें उनके हाथ में बच्चा नजर आ रहा है। इसी से इस बात का खुलासा हुआ है कि वे फिल्म रणबीर की मां बनी है। हालांकि, फिल्म रिलीज के बाद ही रणबीर ने सभी से रिक्वेस्ट की थी कि इससे जुड़ा कोई भी स्पाइलर सोशल मीडिया पर ना डालें, लेकिन फैन्स कहा मानने वाले है, उन्होंने दीपिका वाला सीन शेयर कर दिया। बता दें कि फिल्म में दीपिका के अलावा शहारुख खान और नागार्जुन का कैमियो है। वहीं, मौनी रॉय निगेटिव किरदार निभा रही है। उन्होंने अपने इस रोल से लोगों को काफी इम्प्रेस किया है। 


रणबीर कपूर की शमशेर रही सुपरफ्लॉप
आपको बता दें कि 4 साल बाद रणबीर कपूर ने फिल्म शमशेरा ने कमबैक किया था। हालांकि, उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। फिल्म को रिलीज वाले दिन ही फ्लॉप का टैग दे दिया गया था। इसके बाद उनकी सारी उम्मीदें ब्रह्मास्त्र पर टिकी थी और फिल्म ने अच्छा परफॉर्म किया। बात उनकी अपकमिंग फिल्म की करें तो वे एनिमल के अलावा लव रंजन की एक अनटाइल फिल्म में नजर आने वाले है। फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में है।

 

ये भी पढ़ें
Brahmastra के इस एक्टर के पास 1050 Cr की प्रॉपर्टी, लेकिन RRR के इन दो स्टार्स के आगे कहीं नहीं टिकते

कोई हुआ कंगाल, किसी को इज्जत बचाना हुई मुश्किल,  Brahmastra से पहले बुरी तरह पिटीं 7 सुपरहीरो मूवीज

बप्पा की प्रसाद थाली से लड्डू चुराता दिखा करीना कपूर का बेटा, PHOTOS शेयर कर बुरी तरह ट्रोल हुई बेबो

अक्षय कुमार के SEX पर था होने वाली सास को शक, इसलिए बेटी का हाथ देने से पहले रखी थी ये शर्त

SEXY PHOTOS में बिग बॉस Ex कंटेस्टेंट को देख फैन्स मचा रहे गदर, बिकिनी पोज में लगाई इंटरनेट पर आग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios