Asianet News HindiAsianet News Hindi

Aarya web series : सुष्मिता सेन के साथ कंफर्टेबल हैं चंद्रचूड़ सिंह,जो 90 के दशक में नहीं हुआ वो अब हुआ संभव

चंद्रचूड़ सिंह ने आर्या ( सुष्मिता सेन)  के बारे में कहा कि, “यह उनके साथ एक बेहतरीन टीम के साथ एक अद्भुत एक्सपीरिएंस था। राम माधवानी सर एक शानदार निर्देशक हैं। मैंने और सुष्मिता ने कई वर्कशॉप किए जो एक एक्टर के तौर पर हमारे लिए वाकई मददगार रहे।

Chandrachud Singh feels very comfortable with Sushmita Sen what didn't happen in the 90s is now possible  rps
Author
First Published Aug 29, 2022, 7:29 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क,  Chandrachud Singh feels very comfortable with Sushmita Sen : एक्टर चंद्रचूड़ सिंह ने 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। उन्होंने जोश, क्या कहना और माचिस जैसी फिल्मों में अहम किरदार निभाया था, वहीं चंद्रचूड़ सिंह ने साल 2020 में बहुचर्चित शो आर्या के जरिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में वापसी की है। एक्टर ने इसमें एक बिजनेस टाइकून तेज की भूमिका निभाई, जो एक रहस्यमय किरदार के रूप में नज़र आए, वहीं उनकी  पत्नी आर्या का किरदार सुष्मिता सेन ने अदा किया था। 

आर्या में चंद्रचूड़ सिंह के साथ सुष्मिता की ज़बरदस्त कैमेस्ट्री

चंद्रचूड सिंह को न केवल दर्शकों से पॉजिटिव रिएक्शन मिला है, बल्कि सुष्मिता सेन के साथ उनकी कैमिस्ट्री ने भी ध्यान खींचा था। । द फ्री प्रेस जर्नल के साथ एक  इंटरव्यु  में, चंद्रचूड़ ने सुष्मिता के साथ आर्या (Aarya) की शूटिंग के अपने एक्सपीरिएंस का खुलासा किया है।

90 के दशक में साथ काम करने की थी इच्छा

चंद्रचूड़ सिंह ने इस वेब सीरीज़ के बारे में कहा कि, “यह उनके साथ एक बेहतरीन टीम के साथ एक अद्भुत एक्सपीरिएंस था। राम माधवानी सर एक शानदार निर्देशक हैं। मैंने और सुष्मिता ने कई वर्कशॉप किए जो एक एक्टर के तौर पर हमारे लिए वाकई मददगार रहे। वास्तव में, मुझे 90 के दशक में उनके साथ काम करना था, लेकिन तब चीजें ठीक नहीं हुईं। वह काम करने के लिए एक  प्यारी इंसान हैं। हम दोनों ने आर्या पर साथ काम करके बहुत अच्छा समय बिताया।"

आर्या ने लगातार दो सफल सीज़न किए
आर्या ने लगातार दो सफल सीज़न तय किए हैं, वहीं अब निर्माता इसके तीसरे सीज़न का प्लान कर रहे हैं। यह शो डच ड्रामा सीरीज़ पेनोज़ा ( Dutch drama series Penoza) पर बेस्ड है। राम माधवानी और संदीप मोदी ( Ram Madhvani and Sandeep Modi) द्वारा सह-निर्देशित और सह-निर्मित, आर्या में अंकुर भाटिया, मनीष चौधरी, सिकंदर खेर ( Ankur Bhatia, Manish Chaudhary, Sikandar Kher) और अन्य कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

क्राइम-थ्रिलर शो, जो सुष्मिता सेन द्वारा सुर्खियों में है, ये वेब सीरीज़ एक ऐसी महिला की यात्रा को दर्शाता है जो अपने परिवार को हर मुश्किलों से  बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। इस शो ने सुष्मिता की स्क्रीन में वापसी कराई है। 

ये भी पढ़ें-

ट्रांसपेरेंट टॉप में आलिया भट्ट ने दिखाया बढ़ा पेट, पत्नी संग रोमांटिक रणबीर कपूर ने किया ऐसा इशारा

अकड़ में मारे गए आमिर खान तो अक्षय कुमार ने खेला माइंड गेम, करोड़ों में कर डाली Cuttputlli की डील

50-60 करोड़ फीस लेने वाले इन साउथ के दिग्गजों का नहीं चला बॉलीवुड में जलवा, 3 को छोड़ बाकी सब Flop 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios