Asianet News HindiAsianet News Hindi

'Ek Villain Returns' Trailer Release: इस बार दिल टूटे आशिकों का मसीहा बना है यह 'विलेन'

एंटरटेनमेंट डेस्क. जॉन अब्राहम (John Abraham), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), दिशा पाटनी (Disha Patani) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) स्टारर फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। 2 मिनट 42 सेकंड के इस ट्रेलर में एक्शन, ड्रामा और रोमांस समेत ढ़ेर सारा सस्पेंस भी है। बता दें कि एकता कपूर (Ekta Kapoor) के बैनर तले और मोहित सूरी (Mohit Suri) के निर्देशन में बनी यह फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 checkout the trailer of action drama Ek Villian Returns starring John Arjun Tara and Disha aka
Author
Mumbai, First Published Jun 30, 2022, 4:38 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. मल्टीस्टारर फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। अर्जुन कपूर ने इस ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, 'विलेन की दुनिया में आपका स्वागत है।' इस पर उनकी बहन अंशुला कपूर ने कमेंट किया, 'Insane'। वहीं इसे टी-सीरीज के ऑफिशियल चैनल पर भी रिलीज किया गया जहां दो घंटे में इसे 15 लाख व्यूज और साढे 3 लाख लाइक्स मिल चुके हैं।

यहां देखें ट्रेलर 

8 साल बाद शहर में लौटा है सीरियल किलर
फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो करीबन 3 मिनट के इस ट्रेलर में हर एक्टर को अच्छा स्पेस दिया है। इसकी शुरुआत फिल्म के फर्स्ट पार्ट में विलेन बने सीरियल किलर राकेश माधकर के किरदार से होती है। फिर बताया जाता है कि 8 साल बाद एक बार फिर से शहर में एक सीरियल किलर घूम रहा है जो सिर्फ उन लड़कियों को टारगेट करता है जिनके एक तरफा आशिक थे। ऐसा करके वह एक तरफा प्यार में ठुकराए जाने वाले लड़कों का मसीहा बना हुआ है। ट्रेलर में जिस तरह से जॉन को पेश किया गया है उसे देखकर तो यही लग रहा है कि फिल्म में वे ही सीरियल किलर का रोल प्ले कर रहे हैं। हालांकि, फिल्म में कई लेयर्स और यहां हर किरदार को विलेन बताया जा रहा है। ऐसे में यह सस्पेंस तो बरकरार रहेगा कि सीरियल किलर आखिर है कौन।

अर्जुन कपूर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं मलाइका अरोड़ा, ट्रोलर्स बोले- 'कोट का बटन तो बंद कर लो'

सोशल मीडिया यूजर्स ने किया रितेश, सिद्धार्थ और श्रद्धा को याद
वहीं इस ट्रेलर को देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में फिल्म के फर्स्ट पार्ट को ज्यादा बेहतर बताया है। उन्होंने कहा कि वे इस फिल्म में भी उसी कास्ट को मिस कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'कोई भी सिद्धार्थ श्रद्धा और रितेश की एक्टिंग लेवल को मैच नहीं कर पाएगा।' तो एक यूजर ने लिखा कि 'एक विलेन का रिकॉर्ड यह फिल्म सपने में भी नहीं तोड़ पाएगी।' वहीं कुछ यूजर्स ने इस तरह के कमेंट भी किए...
- 'रितेश और सिद्धार्थ को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता।'
- 'फिल्म की गारंटी नहीं ले सकता पर म्यूजिक तो पक्का हिट होगा।'
- 'जॉन और अर्जुन एक साथ कमाल लग रहे हैं। फिल्म यकीनन ही सुपरहिट साबित होगी।'
- 'ट्रेलर की शुरुआत ही अच्छी थी बस। अर्जुन और जॉन के डायलॉग सुनकर हंसी निकल गई।'

और पढ़ें...

'तारक मेहता...' की इस कलाकार ने बिकिनी में शेयर की मिरर सेल्फी, फैंस बोले- 'तुम बदल गई हो'

ऑस्कर इन्विटेशन पाने वाली बॉलीवुड की पहली एक्ट्रेस बनीं काजोल, जानिए कब-कब भारतीयों ने ऑस्कर में लहराया परचम

सबा आजाद संग डेटिंग की खबरों के बीच इस एक्ट्रेस ने ऋतिक रोशन को कहा, 'वाइब तेरी मेरी दिल दियां'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios