Asianet News HindiAsianet News Hindi

'हरे राम' लिखा बिकिनी टॉप पहनने पर ट्रोल हुई एक्ट्रेस, मचा बवाल तो फौरन हटाई तस्वीर

यूपी में संभल के चंदौसी में हिंदू ह्रदय सम्राट नामक संगठन ने वाणी कपूर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। वाणी पर आरोप है कि सोशल मीडिया पर उनके द्वारा पोस्ट की गई फोटो से धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। 

Complaint against Actress Vaani Kapoor on her Controversial Dress
Author
Mumbai, First Published Nov 14, 2019, 5:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'वॉर' में काम कर चुकीं वाणी कपूर ने हाल ही में अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस फोटो में वो राम नाम के बिकिनी टॉप में नजर आई थीं। ड्रेस पर भगवान राम का नाम देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए और उन्होंने वाणी को जमकर खरी-खोटी सुनाई। सोशल मीडिया पर बवाल मचता देख वाणी ने फौरन यह फोटो डिलीट कर दी, लेकिन तब तक यह वायरल हो चुकी थी। 

वाणी की ड्रेस देख भड़के एक यूजर ने लिखा- ''ये वही लोग हैं जो नाम और पैसों के लिए कुछ भी कर सकते हैं और सारे स्टंट करने के बाद जब असफल हो जाते हैं तो मीटू मूवमेंट जैसी चीजों के साथ वापसी करते हैं। ऐसे लोगों पर थूकने का मन करता है।'' वहीं एक अन्य यूजर ने कहा- सवाल यह उठता है कि लोग इस तरह के कपड़े पहनने की हिम्मत कैसे कर लेते हैं। वे हर चीज को फैशन की तरह इस्तेमाल करते हैं, इसलिए क्योंकि हम कोई एक्शन नहीं लेते हैं।  

 

इस साल की सबसे कमाऊ फिल्म का हिस्सा हैं वाणी : 
बता दें कि वाणी कपूर की हालिया रिलीज फिल्म 'वॉर' ने बॉक्सऑफिस पर जबर्दस्त कमाई की है। फिल्म ने 300 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है और 2019 में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है। बता दें कि वाणी कपूर ने 'शुद्ध देसी रोमांस' से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

 

वाणी के खिलाफ भावनाएं आहत करने का आरोप : 
यूपी में संभल के चंदौसी में हिंदू ह्रदय सम्राट नामक संगठन ने वाणी कपूर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। वाणी पर आरोप है कि सोशल मीडिया पर उनके द्वारा पोस्ट की गई फोटो से धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। हालांकि चंदौसी कोतवाली पुलिस ने शिकायत की कॉपी ले ली है, लेकिन उसका कहना है कि ये मामला जहां का है, शिकायत वहीं दर्ज होगी। 

कभी होटल में काम कर चुकी हैं वाणी : 
वाणी ने अपनी स्कूलिंग दिल्ली के माता जय कौर पब्लिक स्कूल से पूरी की है। इसके बाद उन्होंने इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी (IGNOU) से टूरिज्म में बैचलर डिग्री हासिल की। टूरिज्म की पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने जयपुर के ओबेरॉय होटल्स एंड रिजॉर्ट में इंटर्नशिप की। इसके बाद आईटीसी होटल में भी काम किया।

कौन हैं वाणी कपूर : 
वाणी का जन्म 23 अगस्त, 1988 को दिल्ली में हुआ था। पिता का फैमिली बैकग्राउंड आर्मी है और वे नहीं चाहते थे कि बेटी बतौर एक्ट्रेस फिल्मों में काम करे। उनके पिता शिव कपूर दिल्ली में ही फर्नीचर एक्सपोर्ट का काम करते हैं, इसके साथ ही वो एक एनजीओ भी चलाते हैं। उनकी मां डिम्पी कपूर एक टीचर थीं, लेकिन अब वे मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव के तौर पर काम करती हैं। वाणी की एक बड़ी बहन नूपुर हैं, जो शादी के बाद हॉलैंड सेटल हो चुकी हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios