Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्रभास-दीपिका पादुकोण की Project K के लिए मेकर्स ने लिया बिग डिसीजन, करने जा रहे एक धांसू काम

दीपिका पादुकोण पहली बार साउथ स्टार प्रभास के साथ फिल्म प्रोजेक्ट के में नजर आने वाली है। इस फिल्म पर इन दिनों जोरदार तरीके से काम चल रहा है। कहा जा रहा कि फिल्म को बिग और धांसू बनाने के लिए मेकर्स कुछ खास करने जा रहे है।

deepika padukone and prabhas will trend by hollywood action directors for film project k stunt scene KPJ
Author
First Published Sep 18, 2022, 9:36 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के साथ दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone) अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट के (Project K) में नजर आने वाली है। डायरेक्टर नाग अश्विन की इस एक्शन पैक थ्रिलर फिल्म के लिए मेकर्स ने बड़ा डिसीजन लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो चूंकि फिल्म एक्शन से भरपूर है इसलिए प्रभास-दीपिका को खास ट्रेनिंग दी जाएगी और इसके लिए हॉलीवुड एक्शन डायरेक्टर्स की मदद ली जाएगी। पिंकविला की रिपोर्ट्स की मानें तो प्रोजेक्ट के ऐसा कुछ होने जा रहा है, जैसा पहले कभी नहीं हुआ था, इसमें कई हॉलीवुड एक्शन डायरेक्टर काम कर रहे थे, इस फिल्म को और ज्यादा थ्रिलर बनाएंगे। कहा जा रहा है कि करोड़ों के बजट में बन रही इस फिल्म को मेकर्स एकदम परफेक्ट बनाना चाहते है ताकि कहीं भी फेल होने की कोई गुंजाइश न हो। 


5 एक्शन यूनिट कर रही फिल्म पर काम
प्रोजेक्ट के एक बड़ी फिल्म साबित हो सकती है। यहीं वजह है कि मेकर्स अपनी तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के एक्शन सीक्वेंस के लिए मेकर्स ने हॉलीवुड के सबसे पॉपुलर एक्शन डायरेक्टर का हायर किया है। इस फिल्म के एक्शन सीन्स पर करीब 5 यूनिट काम कर रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की कहानी भविष्य पर आधारित है और तीसरे विश्व युद्ध के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग हॉलीवुड फिल्मों की स्टाइल में शूट की जा रही है। मतलब इसे हरे और नीले पर्दो पर शूट किया जा रहा है। आपको बता दें कि फिल्म में प्रभास-दीपिका के साथ अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में नजर आएंगे। प्रभास-बिग बी ने कुछ सीन्स साथ में शूट भी किए है। 


90 फीसदी शूटिंग होगी रामूजी स्टूडियो में
सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की 90 फीसदी शूटिंग हैदराबाद के रामूजी स्टूडियो में की जाएगी। यहां फिल्म के लिए बड़ा सेट रेडी किया गया है। आपको बता दें कि इस फिल्म के अलावा दीपिका, शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान और ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर में नजर आएंगी। इन दोनों फिल्मों में भी दीपिका जबरदस्त एक्शन सीन्स करती नजर आएंगी। वहीं, बात प्रभास की करें तो वे ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष में कृति सेनन और सैफ अली खान के साथ नजर आएंगे। वहीं, वे प्रशांत नील की फिल्म सालार में श्रुति हासनके साथ दिखेंगे।

 

ये भी पढ़ें

किसी चलते-फिरते महल से कम नहीं है सलमान खान की वैनिटी वैन, कीमत जान उड़ जाएंगे होश, INSIDE PHOTOS

हर कीमत पर 2 बच्चों के बाप को पाना चाहती थी ये एक्ट्रेस, मोहब्बत के लिए पिता से कर बैठी थी बगावत

SEX क्लिप लीक के बाद अब वायरल हुआ अक्षरा सिंह का ये वीडियो, भोजपुरी एक्ट्रेस को देख मच रहा बवाल

PM MODI BIRTHDAY: कभी सलमान खान के साथ उड़ाई पतंग तो शाहरुख-आमिर संग ली सेल्फी, PHOTOS में देखें बॉन्डिंग

BOX OFFICE का गणित बिगाड़ने आ रही ये 2 मूवी, बजट इतना कि बन जाए KGF 2 और RRR जैसी 10 फिल्में

खून खौल गया था सलमान खान का जब Bigg Boss के घर में इन कंटेस्टेंट्स ने मचाई थी गंदगी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios